By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मनचले डॉक्टर को ट्रेनी नर्सों ने सिखाया सबक, चप्पल से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

- sponsored -

कटिहार सदर अस्पताल में नेत्र चिकित्सक मोहम्मद जावेद anm के साथ अक्सर छेड़खानी किया करते थे. जिससे छात्राएं डॉक्टर के ठरकीपने से बेहद खफा थी. छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर साहब ड्यूटी के दौरान ट्रेनी anm के साथ छेड़छाड़ एवं आपत्तिजनक व्यवहार करते हैं.

-sponsored-

मनचले डॉक्टर को नर्सों ने सिखाया सबक, चप्पल से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

सिटी पोस्ट डॉक्टर : बिहार में लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रही अश्लील हरकत ने एक बार फिर लोगों की मानसिकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जहां एक ओर मनचले बदमाशों द्वारा लड़कियों के साथ छेड़खानी कर वीडियो वायरल होता आ रहा है तो वहीं एक डॉक्टर द्वारा नर्सों के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसे लेकर नर्सों ने मनचले डॉक्टर को सबक सिखाया. ट्रेनी छात्राओं ने डॉक्टर को दौडा-दौड़ा कर पीटा.

बताया जाता है कि कटिहार सदर अस्पताल में नेत्र चिकित्सक मोहम्मद जावेद anm के साथ अक्सर छेड़खानी किया करते थे. जिससे छात्राएं डॉक्टर के ठरकीपने से बेहद खफा थी. छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर साहब ड्यूटी के दौरान ट्रेनी anm के साथ छेड़छाड़ एवं आपत्तिजनक व्यवहार करते हैं. वहीं सोमवार को डॉक्टर ने फिर से ऐसी ही कुछ हरकत की जिस पर छात्राएं आग बबूला हो गईं और सिविल सर्जन के चेम्बर में ही दोनों पक्ष के आरोपों की सुनवाई होने लगी.

Also Read

-sponsored-

इसी दौरान एएनएम ट्रेनी छात्राओं ने डॉक्टर की पिटाई कर दी. आरोपित डॉक्टर को किसी ने सीएस के टेबल पर चढ़कर पीटा तो किसी ने चप्पलों से अपना हाथ साफ किया. आरोपी डॉक्टर किसी तरह छात्राओं को चकमा दे कर भाग निकलने में सफल रहा लेकिन आरोपी डॉक्टर पर छात्राएं कार्रवाई की मांग कर रही थीं.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में  बड़ी सख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल में पहुंचा और किसी तरह मामले को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर नियंत्रित किया. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या बच्चियां अब स्कूल, कॉलेज और अस्पताओं में भी सुरक्षित नहीं. आखिर कबतक महिलाओं और बच्चियों को इस तरह की मानसिक पीड़ा छेलनी पड़ेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.