By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी: सनकी प्रेमी ने प्रमिका के भाई को मारी गोली, हालत गंभीर

;

- sponsored -

मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत मढ़िया गांव में सनकी प्रेमी की गोलीकांड का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि, एक तरफा ईश्क के कारण प्रेमिका के भाई को गोली मारकर घायल कर दिया है, क्योंकि प्रेमिका के तरफ मुहब्बत का किसी प्रकार की हरी झंडी नही थी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत मढ़िया गांव में सनकी प्रेमी की गोलीकांड का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि, एक तरफा ईश्क के कारण प्रेमिका के भाई को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. दरअसल, प्रेमिका के तरफ से मुहब्बत का किसी प्रकार की हरी झंडी नही थी, जिसके कारण प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को ही गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद प्रेमिका के भाई की हालात नाजुक हो गई. वहीं उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह गम्भीर हालात में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

हालांकि बासोपट्टी थाना की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. वहीं घायल युवक के परिजन प्रेमी युवक के खिलाफ पुलिस को कर्रवाई करने के लिये अग्रसित दिया है. जयनगर स्थित एक क्लीनिक पर इलाजरत घायल रौशन के बयान में कहा गया कि, आरोपित सुजीत यादव पुर्व से उनके घर के इर्द-गिर्द घूमता था. विरोध करने पर उनको तथा उनके बहन को भी धमकाया था.

घटना के एक दिन पुर्व शाम में भी एक तरफा प्रेमप्रसंग के कारण झंझट हुआ था. दुसरे दिन सोमवार की सुबह आरोपित सुजीत यादव तथा उनके भाई द्वारा घर पर आया और बातों ही बातों में गोली मार कर फरार हो गया. बयान में तीन आरोपित के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. जिसमें सुजीत व रंजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल के दादा पवित्र दास ने बताया कि, आरोपित द्वारा एक तरफा प्रेमप्रसंग के कारण जबरन घर पर आने का प्रयास करता था. इसके लिए गांव में पंचायत भी होनी थी. इससे पुर्व आरोपित द्वारा मेरे पोते को गोली मार दिया. इधर चिकित्सक ए.पी.सिंह ने बताया कि, घायल का गोली निकाल दिया गया है और 24 घंटे तक मेडिकल ऑब्सर्वेशन में है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट 

 

;

-sponsored-

Comments are closed.