By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शराबबंदी का उड़ा मखौल, शराबी जमादार ने सारण एसपी को लगा दिया फोन.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी के साथ कोई समझौता करने के मूड में नहीं हैं.लेकिन शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेवारी जिन पुलिसवालों के कंधे पर है वो खुद नशे में चूर हैं. सारण के एकमा थाने से खबर आ रही है कि  बुधवार शाम एक निलंबित एएसआइ थानेदार से भीड़ गया.इतना ही नहीं उसने  एसपी को फोन भी लगा दिया.ये दीगर बात है कि  एसपी के निर्देश पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

खबर के अनुसार बुधवार देर शाम नशे  में धुत एएसआइ ने जमकर हंगामा किया. एसपी तक को फोन कर अनाप-शनाप बोलने लगा. इसके बाद एसडीपीओ थाने पहुंचे. नशे में धुत एएसआइ निरंजन मंडल को गिरफ्तार किया गया. एफआइआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया.जानकारी के अनुसार निरंजन मंडल एकमा थाने में ही पदस्थापित था. एकमा से उनका स्थानांतरण मढ़ौरा थाने में हुआ. वहां किसी कारणवश वह करीब दो महीने से वह निलंबित है. इधर एकमा थाना में एएसआइ को कुछ केस एवं माल खाना का प्रभार सौंपना था. बताया गया कि एसआई निरंजन मंडल केस एवं माल खाना का चार्ज देने बुधवार को एकमा थाने पहुंचा. दिन में माल खाना का प्रभार सौंप दिया था. शाम में केस सौंपने के दौरान नशे में धुत होकर पहुंचा। इसके बाद हंगामा करने लगा.

थानाध्‍यक्ष देव कुमार तिवारी से उलझने के बाद एएसआइ दिनेश शर्मा से वह उलझ गया. इतना ही नहीं नशे की हालत में उसने पुलिस अधीक्षक को फोन कर दिया. सारा माजरा जानकर एसपी ने एसडीपीओ मुनेश्‍वर प्रसाद सिंह को थाने भेजा. एसडीपीओ एकमा थाने पहुंचे. नशे में धुत निरंजन मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया. एफआइआर दर्ज कर एएसआइ को जेल भेज दिया गया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.