By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दहजे दानवों ने महज एक सोने की चैन और बाइक के लिए विवाहित की कर दी हत्या

शव को किया गायब ,सुसराल वाले सभी फरार

;

- sponsored -

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना को लेकर लॉकडाउन है और सरकार सभी लोगो से लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की बात कह रही है तो दूसरी ओर घरेलू घटना या आम घटनाये भी अब सामने आने लगी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहाँ एक विवाहिता महिला की हत्या ससुराल वाले ने महज दहेज के ख़ातिर कर दी और शव को भी गायब कर दिया

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना को लेकर लॉकडाउन है और सरकार सभी लोगो से लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की बात कह रही है तो दूसरी ओर घरेलू घटना या आम घटनाये भी अब सामने आने लगी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहाँ एक विवाहिता महिला की हत्या ससुराल वाले ने महज दहेज के ख़ातिर कर दी और शव को भी गायब कर दिया । पूरा मामला राजधानी पटना से सटे बिक्रम प्रखण्ड के रानितलाब थानाक्षेत्र के हबसपुर गाँव का है जहाँ के निवासी श्यामनन्द यादव ने अपनी पुत्री रीना देवी की शादी 4 साल पूर्व रानितलाब थानाक्षेत्र के बुद्धि छपरा निवासी मंतोष कुमार से की थी । लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि उनकी बेटी दहेज दानवों की बलि चढ़ जाएगी ।

जानकारी के मुताबिक हबसपुर निवासी श्याम नंदन यादव ने बताया कि 2 दिन पूर्व मेरी बेटी रीना जो कुछ दिन पहले से घर पर ही रह रही थी उसी को लेने मेरे दमाद मंतोष घर पर आया था और जोर जबरदस्ती करके अपने घर ले गया और उसके अगले दिन ही गांव से सूचना मिली कि मेरी बच्ची की उन लोगों ने हत्या कर शव को गायब कर दिया ।वही जब उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद पहुंचने पर गांव से ससुराल वाले ताला बंद करके सभी फरार थे काफी खोज बिन के बाद भी मेरी बच्ची का शव नही मिला और न ही मेरी बच्ची की ढाई साल की नतिनी जो गायब थी। उन्होंने बताया कि पिछले 3 महीने से मेरी बेटी को सोने की चेन और एक मोटरसाइकिल के लिए बार-बार मारता पीटता था और कई तरह की प्रताड़ना करता था। जिसके बाद कई बार मारपीट भी हुई लेकिन यह नहीं पता था कि मेरी बेटी के साथ यह लोग ऐसा काम करेंगे ।

वही इस घटना के बाद से रीना का पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है यहां तक मां एवं उसकी बहने लगातार आरोप लगा रही है कि ससुराल वाले ने ही मेरी बेटी को मार के गायब कर दिया है हालांकि मृतक महिला के पिता ने रानितलाब थाना में दहेज हत्या एवं शव गायब करने का मामला ससुराल पक्ष के 6 लोगों के के ऊपर मामला दर्ज करवाया है वही रानीतालाब थाना के एएसआई रंजन कुमार चौधरी ने बताया कि हबसपुर निवासी श्याम नंदन यादव की तरफ से अपनी बच्ची की दहेज हत्या एवं शव गायब करने का आवेदन मिला है जिसकी जांच चल रही है और जो भी आरोपी है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पटना के बिहटा से निशान्त कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.