By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

 छत्तीसगढ़ के व्यापारी की तलाश में बिहार में कई जगहों पर छापा

वैशाली से जुड़ रहे हैं अपहर्ताओं के तार,, 25 करोड़ की फिरौती की कर रहे हैं मांग.

Above Post Content

- sponsored -

छतीसगढ़ के रायपुर से अ‌गवा इस्पात व्यवसायी की तलाश में छतीसगढ़ पुलिस वैशाली में छापेमारी कर रही है. रायपुर के एसएसपी के नेतृत्व में छतीसगढ़ की पुलिस टीम कई दिनों से बिदुपुर इलाके के कई गांवों में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

Below Featured Image

-sponsored-

 छत्तीसगढ़ के व्यापारी की तलाश में बिहार में कई जगहों पर छापा.

सिटी पोस्ट लाइव : छतीसगढ़ के रायपुर से अ‌गवा इस्पात व्यवसायी की तलाश में छतीसगढ़ पुलिस वैशाली में छापेमारी कर रही है. रायपुर के एसएसपी के नेतृत्व में छतीसगढ़ की पुलिस टीम कई दिनों से बिदुपुर इलाके के कई गांवों में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रही है. 8 जनवरी को व्यवसायी का अपहरण हुआ. इसके बाद अपहरणकर्ताओं के संबंध में पुलिस को ठोस जानकारी मिलने के बाद छतीसगढ़ पुलिस ने वैशाली पुलिसके सहयोग से छापे मारी शुरू कर दी है. सूत्र बताते हैं इस मामले में पुलिस ने पांच को उठाया है.

अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी के परिजनों से संपर्क साध कर 25 करोड़ रुपए की फिरौती की रकम मांगी. लेकिन सूत्र बताते हैं कि परिजनों की काफी आरजू मिन्नत करने के बाद अपहरणकर्ता पांच करोड़ फिरौती की रकम पर अड़े हैं.छतीसगढ़ पुलिस के वैशाली में छापेमारी करने की पुष्टि एसपी गौरव मंगला ने की. उन्होंने कहा कि रायपुर में एक व्यवसायी के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. इसी अपरहणकांड के सिलसिले में कुछ लोगों से पूछताछ के लिए छतीसगढ़ पुलिस आई है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

छतीसगढ़ के रायपुर के बड़े व्यवसायी प्रवीण सोमानी का अपहरण तब हो गया था, जब वे रायपुर में ही धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलतरा में स्थित अपनी फैक्ट्री सोमानी प्रोसेसर इस्पात कंपनी गए हुए थे. शाम में फैक्ट्री से अपने पंडरी स्थित घर जय श्री मर्लिन जाने के लिए कार से निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे. इसके बाद व्यवसायी के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. खोजबीन के दौरान पुलिस ने व्यवसायी की रेंज रोवर कार उनके रामकुटीर परसुलीडीह स्थित ऑफिस के पास लावारिस हालत में मिली थी. इसके बाद पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई.

इस संबंध में बताया जाता है कि अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने व्यवसायी की तलाश में पांच टीमों का गठन किया. पुलिस टीम बिहार, झारखंड और यूपी में व्यवसायी की तलाश में जुट गई. इसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी के परिजनों से संपर्क साध कर 25 करोड़ रुपए की फिरौती की रकम मांगी. लेकिन सूत्र बताते हैं कि परिजनों की काफी आरजू मिन्नत करने के बाद अपहरणकर्ता पांच करोड़ फिरौती की रकम पर अड़े हैं. इस दौरान फिरौती की रकम वाले फोन नंबर की जब पुलिस ने जांच की तो इसका संबंध वैशाली के बिदुपुर से निकला. रायपुर के एसएसपी आरिफ शेख के नेतृत्व में पुलिस टीम वैशाली पहुंच गई है. टीम में एएसपी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं. बताया जाता है कि बिदुपुर थाना पुलिस के सहयोग से छतीसगढ़ की पुलिस टीम ने गोपालपुर, कुतुबपुर और जुड़ावनपुर इलाके में छापेमारी की है. यहां से पांच संदिग्धों को हिरासत में लिए जाने की सूचना है लेकिन स्थानीय पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.