By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सावधान! बिहार के क्वारंटाइन सेंटरों में प्रावासी श्रमिक बनकर बैठे हैं शातिर अपराधी

क्वारंटाइन के दो प्रवासी मजदूरों ने गावं की एक लड़की के साथ कर दिया गैंगरेप, बना लिया फिल्म.

;

- sponsored -

बिहार के क्वारंटाइन सेंटरों में केवल मासूम गरीब मजदूर ही नहीं हैं.बहुत ऐसे अपराधी भी हैं, जो मौका मिलते ही किसी बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं. रोहतास जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर से ऐसी ही खबर आ रही है. रोहतास (Rohtas) के दावथ थाना के  जोगनी गांव के क्वारंटाइन के दो तथाकथित प्रवासी श्रमिकों क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) से भागकर गांव की एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) कर दिया है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सावधान! बिहार के क्वारंटाइन सेंटरों में केवल मासूम गरीब मजदूर ही नहीं हैं.बहुत ऐसे अपराधी भी हैं, जो मौका मिलते ही किसी बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं. रोहतास जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर से ऐसी ही खबर आ रही है. रोहतास (Rohtas) के दावथ थाना के  जोगनी गांव के क्वारंटाइन के दो तथाकथित प्रवासी श्रमिकों क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) से भागकर गांव की एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) कर दिया है. आरोप है कि इन्होने गांव के चार लड़कों के साथ एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है.

गौरतलब है कि दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है. इसी सेंटर से फरार होकर दो मनचलों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित लड़की द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार  जब वह शौच के लिए गई थी क्वारंटाइन  किए गए चंचल यादव तथा सुरेश यादव ने उसे पकड़ लिया. उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. आरोप है कि इस दौरान दुष्कर्मियों ने फोन करके चार अन्य साथियों को भी बुला लिया. इतना ही नहीं इस दौरान पीड़िता का वीडियोग्राफी किया तथा फोटो भी खींचे.

बताया जाता है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चार अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. गिरफ्तार दुष्कर्मियों से पूछताछ के आधार पर फरार चार अन्य सहयोगियों की तलाश जारी है. बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार के अनुसार पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य फरार आरोपियों को जल्द कानून के शिकंजे में ले लिया जाएगा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.