By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : बाइक सवार अपरधियों ने की दुग्ध समिति संचालक की गोली मारकर हत्या

Above Post Content

- sponsored -

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपुरा गांव में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे गांव के ही पप्पू सिंह के पुत्र दूध संचालक गुलशन कुमार (30) की गोली मारकर हत्या कर दी.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय : बाइक सवार अपरधियों ने की दुग्ध समिति संचालक की गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपुरा गांव में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे गांव के ही पप्पू सिंह के पुत्र दूध संचालक गुलशन कुमार (30) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जा रहा है कि गुलशन दुग्ध संग्रह केंद्र से बाइक से घर लौट रहा था. तभी बाइक सवार बदमाशों ने सीने में गोली मारकर फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े. लोगों ने परिजनों को सूचना देते हुए आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मृतक के परिजन व ग्रामीण निजी अस्पताल पहुंचे. परिजनों की चीत्कार से पूरा अस्पताल कैंपस गमगीन हो गया. घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है.

मृतक के परिजनों के लिखित बयान आने का इंतजार है. मामले की छानबीन की जा रही है. बताया जाता है कि पसपूरा गांव निवासी दूघ संचालक गुलशन कुमार बेगूसराय बाजार से बाइक से अपने घर पर आ रहे थे इसी दौरान गांव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने गुलशन कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी। 3 माह पूर्व पसपूरा गांव के ही महेश कुमार की गोली मारकर हत्या हुई थी, उस मामले में मृतक दूध संचालक गुलशन कुमार गवाह था । आरोपियों के द्वारा लगातार गुलशन कुमार को धमकी दी जाती थी की गवाही नहीं देना है इसको लेकर गुलशन कुमार ने कोर्ट में सन्हा भी दर्ज करा रखी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और आज गुलशन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी । घटना से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है । फिलहाल शव को गांव में रोक रखा है। पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरूूू कर दी। वहीं छापेमारी के दौरान एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद पसपुरा में मातमी सन्नाटा पसरा है. गोलीबारी की इस घटना के बाद आमलोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.