By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वैशाली के पटोरी में नाबालिग के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए इमामगंज में निकला कैंडल मार्च

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद की थी हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

वैशाली ज़िला के पटोरी थाना क्षेत्र के शिक्षक व कोचिंग संचालक की 15 वर्षीय पुत्री की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी। वहीं इसे लेकर इमामगंज के गांधी मैदान से आम नागरिकों के द्वारा छात्रा के हत्यारे की गिरफ्तारी एवं फांसी की सजा दिलाए जाने को लेकर रविवार को कैंडल मार्च निकाला गया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : वैशाली ज़िला के पटोरी थाना क्षेत्र के शिक्षक व कोचिंग संचालक की 15 वर्षीय पुत्री की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी। वहीं इसे लेकर इमामगंज के गांधी मैदान से आम नागरिकों के द्वारा छात्रा के हत्यारे की गिरफ्तारी एवं फांसी की सजा दिलाए जाने को लेकर रविवार को कैंडल मार्च निकाला गया। यह कैंडल मार्च स्थानीय गांधी मैदान से निकलकर स्थानीय बाजार को भ्रमण करते डुमरिया मोड़ पर पहुंच सभा में तब्दील हो गया। वहीं इस दौरान रैली में शामिल लोगों ने छात्रा को न्याय दिलाने के पक्ष में नारेबाजी की।

इस मौके पर शिक्षक सी.एस मिश्रा उर्फ गूगल बाबा और सामाजिक कार्यकर्ता सोनल सिंह ने बताया कि वैशाली जिले में पिछले दिनों बुधवार को 15 साल की छात्रा की दरिंदों ने बेरहमी तरीके से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद लाश पर जख्म के निशान भी थे। छात्रा के पिता पटोरी बाजार में कोचिंग चलाते हैं। छात्रा रोज सुबह साइकिल से वहां पढ़ने जाती थी। मंगलवार को घर से निकली, लेकिन कोचिंग नहीं पहुंची।

काफी देर बीत जाने के बाद जब नहीं लौटी तो परिजन खोजबीन करने लगे। इसके बाद दूसरे दिन यानी बुधवार की सुबह गांव के ही एक पोखर से उसकी लाश बरामद हुई तो लोग दंग रह गए। परिजनों का कहना है,आशंका है कि अपराधियों ने छात्रा को अगवाकर उसका रेप किया और हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया था।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं इस घटना के बाद पुलिस कार्रवाई के बजाय सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। किसी को न्याय के लिए आज हम लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की। साथ ही स्पीडी ट्रायल कराकर फांसी की सजा दिलवाने की मांग हमलोग करते हैं। इस मौके पर सुशांत पाठक, सुशील शर्मा, अंकित मिश्रा,ज़रताब खान, वाजिद खान सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

गया से जीतेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.