By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सेक्स रैकेट में फंसनेवाला कौन है विधायक, पुलिस लड़की से करायेगी पहचान

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सेक्स रैकेट में फंसनेवाला कौन है विधायक, पुलिस लड़की से करायेगी पहचान

सिटी पोस्ट लाइव : एक सेक्स रैकेट से जुडी एक खबर में RJD  के भोजपुर के एक विधायक का नाम जोड़कर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.जिले में भी उस विधायक के नाम को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है.  पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है लेकिन  अभी इस मामले में कोई बयान देने से पुलिस के बड़े अधिकारी परहेज कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार  नाबालिग बच्ची को लेकर भोजपुर पुलिस पटना आनेवाली है ताकि विधायक के फ्लैट का सत्यापन कराया जा सके.

दरअसल, देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गई एक नाबालिग लड़की के बयान से कई सफेदपोशों का असली चेहरा सामने आ गया है. कोर्ट में सोमवार को दिए गए बयान में पीड़ित लड़की ने एक विधायक का जिक्र किया है जिसके पास उसे भेजा जाता था. हालांकि उसने उसका नाम नहीं बताया है.अब आरा पुलिस पीड़ित लड़की को पटना लाकर उस आवास का सत्यापन करवाना चाहती है ,जहाँ उसे लाया जाता था.नाबालिग ने पटना में एक विधायक आवास और  आरा के एक इंजीनियर के आवास के साथ साथ होटलों में भी ले जाने का खुलासा किया है. अब पुलिस विधायक की पहचान कर इस सेक्स रैकेट के  मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी में जुटी है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर वो विधायक कौन है?

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

सबके जेहन में एक सवाल उठ रहा है कि आखिर वह विधायक है कौन ,इसका जबाब अभीतक पुलिस के पास नहीं है या फिर है भी तो अभी बताने को तैयार नहीं. पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की विधायक का नाम नहीं जानती लेकिन सामने लाने पर उसे पहचान सकती है.पुलिस ने भले अबतक विधायक के नाम का खुलासा अभीतक नहीं किया है लेकिन विधान सभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सेक्स रैकेट में विधायक की संलिप्तता को लेकर बहस जारी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.