By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पीटा फिर ‘थूक चटवाया’, विडियो हुआ वायरल

पीड़ित युवक बदमाशों के समक्ष गुहार लगाते रहा गिड़गिड़ाते रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी.

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा में एकबार फिर से भीड़ द्वारा कानून को अपने हाथ में लिए जाने का मामला सामने आया है. लोगों ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं उसे थूक चटाने जैसी तालिबानी सजा भी दे दी. बदमाशों का दुसाहस देखिये, युवक की पिटाई और थूक चटाने का विडियो भी बनाया और उसे सोशल मड़िया में भी वायरल कर दिया.

यह वायरल विडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. जांच पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि यह विडियो नालंदा जिले के बेना थाना क्षेत्र की है.जानकारी के मुताबिक महज मोबाइल चोरी को लेकर ये विवाद हुआ था. इस विवाद में 6 बदमाशों ने आरोपी को जमकर डंडे से पीटा और जबरन थूक चटवाया. पीड़ित युवक बदमाशों के समक्ष गुहार लगाते रहा गिड़गिड़ाते रहा लेकिन किसी ने उसकी एक भी नहीं सुनी.

इस घटना का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के इस मामले में एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रमोद नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि इससे पहले भी नूरसराय के अजनौरा में एक युवक को थूक चटवाने की मामला सामने आया था.नालंदा में भीड़ द्वारा एक हत्या के आरोपी को पुलिस के कब्जे से छीन कर उसे जिन्दा जला देने की कोशिश भी हुई थी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.