By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी ने भेजा 5.5 लाख रुपये ! बिहार में सामने आया ये दिलचस्प मामला

HTML Code here
;

- sponsored -

पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनावी मैदान में ये वादा किया था कि वे हर गरीब के खाते में 15-15 लाख रुपये डालेंगे। बिहार से इसकी शुरुआत हो चुकी है। चौंकिए मत खगड़िया जिले में एक शख्स के खाते में 5.5 लाख रुपये भेजे गये हैं। अब उस शख्स का कहना है कि मोदी जी ये रुपये भेजे हैं।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनावी मैदान में ये वादा किया था कि वे हर गरीब के खाते में 15-15 लाख रुपये डालेंगे। बिहार से इसकी शुरुआत हो चुकी है। चौंकिए मत खगड़िया जिले में एक शख्स के खाते में 5.5 लाख रुपये भेजे गये हैं। अब उस शख्स का कहना है कि मोदी जी ये रुपये भेजे हैं।

मामला खगड़िया का है जहां बैंक की गलती के कारण रंजीत दास के खाते में साढ़े पांच लाख रुपये चले गए। बैंक को जब इस भूल का एहसास हुआ तो उन्होंने रंजीत दास से संपर्क किया और पैसे वापस करने की मांग की, लेकिन रंजीत ने पैसे वापस नहीं किए। रंजीत ने कहा कि यह पैसे पीएम मोदी ने मेरे खाते में जमा करवाया है।

बैंक की ओर से रंजीत दास को रुपये वापस करने के संदर्भ में कई नोटिस भी भेजी गई, लेकिन उसने पैसे वापस करने से साफ मना कर दिया। आखिरकार बैंक की ओर से रंजीत दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.