By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मॉब लिंचिंग से युवक की जान बचाने वाले मोहम्मद सोनू पुलिस करेगी सम्मानित

;

- sponsored -

बिहारशरीफ के कटरा पर मॉब लिंचिंग से युवक की जान बचाने वाले जाबांज़ मोहम्मद सोनू को सोनपुर मेले में बिहार पुलिस के द्वारा सम्मानित किया जायेगा.  जिसकी अनुशंसा नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने पुलिस मुख्यालय से कर दी है.

-sponsored-

-sponsored-

मॉब लिंचिंग से युवक की जान बचाने वाले मोहम्मद सोनू पुलिस करेगी सम्मानित

सिटी पोस्ट लाइव : बिहारशरीफ के कटरा पर मॉब लिंचिंग से युवक की जान बचाने वाले जाबांज़ मोहम्मद सोनू को सोनपुर मेले में बिहार पुलिस के द्वारा सम्मानित किया जायेगा.  जिसकी अनुशंसा नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने पुलिस मुख्यालय से कर दी है.  खासतौर पर आज  इस युवक को एसपी ने अपने कार्यालय में बुलाकर न केवल हाथ मिलाया बल्कि इस कार्य के लिए शाबाशी भी दी. दरअसल गुरुवार को लहेरी थाना इलाके के कटरा पर बच्ची चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को सोनू और उसके दोस्तों  ने एक साहसी कार्य करते हुए मॉब से उसकी जान बचा दी. नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने कहा कि ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए स्थानीय तौर पर और सोनपुर मेले में पुरस्कार के लिए पुलिस मुख्यालय से बात कर प्रपोजल तैयार किया जा रहा है.

ताकि ऐसा करने वाले लोगों को प्रोत्साहित किया जा सके और समाज में के लोगों के  बीच एक अच्छा संदेश जाए और लोग इसी तरह पुलिस का सहयोग करें ताकि विधि व्यवस्था भंग न  हो और लोग कानून को अपने हांथो न ले सके. इधर पुरस्कार की घोषणा होते ही सोनू ने कहा की आज मैं अपने आप को बहुत गौरान्वित महसूस कर रहा हूँ. उन्होंने कहा की  हमारा केवल एक ही मकशद था समाज को एक सन्देश देना  ताकि किसी भी बेगुनाह की हत्या न हो सके और अगर कोई अगर कसूरवार है तो उसे सज़ा देने का अधिकार केवल कानून को है.  हमे फक्र है की मैं एक इंसान की जिंदगी बचने में कामयाब हुए हैं. हम आपको बता दें की हाल के दिनों में सूबे बिहार समेत नालंदा में भी बच्चा चोर का आरोप लगा कर कई बेगुनाह की पिटाई हो रही  है, लेकिन गनीमत यह रही की पुलिस की सक्रियता से किसी की जान नहीं गयी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.