By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रिश्वत लेते निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा मुंशी, थानेदार के कहने पर ले रहा था घूस

;

- sponsored -

सिरदला थाना में तैनात सिपाही को 17 हजार घूस लेते पटना से आई निगरानी की टीम ने किया रंगे-हाथ गिरफ्तार. सिरदला थाना प्रभारी के निर्देश पर लिया जा रहा था घूस. 16 जनवरी को खनन विभाग ने पकड़ा था 2 ट्रैक्टर इसी को छोड़ने को लेकर लिया जा रहा था रिश्वत.

-sponsored-

-sponsored-

रिश्वत लेते निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा मुंशी, थानेदार के कहने पर ले रहा था घूस

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में रिश्वतखोर सरकारी कर्मियों के ‘बुरे दिन’ चल रहे हैं. निगरानी विभाग की सतर्कता से वे लगातार पकड़े जा रहे हैं.  निगरानी टीम ने फिर एक रिश्वतखोर सरकारी कर्मी को पकड़ा है. मामला नवादा के उग्रवाद प्रभावित इलाके सिरदला थाने का है. पटना से आई 8 सदस्यीय निगरानी की टीम ने एक मुंशी को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा है. सिरदला थाना का मुंशी सिपाही राजा भाई  17,000 रुपये रिश्वत ले रहा था तभी निगरानी की टीम आ धमकी और उसे पकड़ लिया.

निगरानी डीएसपी विमलेंदु कुमार वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार मुंशी राजा भाई ने अपने बयान में बताया कि सिरदला थाना के प्रभारी वीरेंद्र चौधरी के कहने पर उसने गिट्टी लदे कुल 2 ट्रक को छोड़ने के एवज में ये रिश्वत ली थी. कुल 17,000 राशि ली जानी थी, जिसमें 15,000 थानाध्यक्ष को और 2 हजार मुंशी को मिलता. लेकिन इससे पहले कि मुंशी पैसे लेकर निकलता निगरानी विभाग ने धर दबोचा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि ओवरलोड में एक ट्रक खनन विभाग के द्वारा पकड़कर सिरदला थाना के सुपुर्द किया गया था. मामले के सत्यापन के बाद आज निगरानी ने सिरदला थाने में छापेमारी की और आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल निगरानी की टीम उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए अपने साथ पटना ले गयी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.