By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोतिहारी DM-SP ने खदेड़कर दबोचा,भाग रहे थे RJD विधायक

- sponsored -

-sponsored-

मोतिहारी DM-SP ने खदेड़कर दबोचा,भाग रहे थे RJD विधायक

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को 8 लोक सभा सीटों के लिए वोट डाले गए. अधिकतर जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण रहा  लेकिन एक दो जगहों पर झड़प और रोड़ेबाजी की घटनाएं भी सामने आई हैं. आरजेडी के एक विधायक के मोतिहारी के ढाका में एक बूथ पर पहुंचने के बाद हंगामा शुरू हो गया और लोगों ने रोड़ेबाजी शरू कर दी.मतदाताओं के विरोध के बाद विधायक को वहां से भागना पड़ा, लेकिन पुलिस ने उनकी गाड़ी का पीछा कर उसे जब्त कर लिया.

खबर के अनुसार आरजेडी के ढाका से विधायक फैसल रहमान अपने दल-बल के साथ जमुआ बूथ पर पहुंच गए. विधायक की मंशा भांपकर वहां के लोगों ने उनके आने का विरोध किया तो वह भी अड़ गए. उत्‍तेजित लोगों ने विधायक पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसके बाद विधायक अपनी गाड़ी लेकर भाग गए. लेकिन मोतिहारी के डीएम और एसपी ने पीछा किया. कुंडवा चैनपुर में विधायक की गाड़ी को पहले घेरकर रोका गया फिर उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि शनिवार को महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से सटे छपरा के इसुआपुर में फायरिंग की घटना हुई थी. इसका आरोप भी आरजेडी विधायक मुंद्रिका राय पर लगा है. इस घटना में जख्मी होने वाला शख्स इसुआपुर के जिला पार्षद प्रियंका सिंह का देवर और भाजपा नेता प्रमोद सिंह है. राजद विधायक पर उन्‍हें गोली मारने का आरोप लगा है.

बीजेपी नेता प्रमोद सिंह पर फायरिंग के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी राजद विधायक मुद्रिका राय पर हमला कर दिया और उन को बंधक बनाकर पिटाई की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बंधक बनाए गए विधायक को सारण एसपी हर किशोर राय भीड़ से बचाकर छपरा पुलिस लाइन ले गए थे, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.इस घटना को लेकर भी तनाव व्याप्त है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.