By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, फिल्मी स्टाइल में दबोचे गए 10 अपराधी

Motihari Police got great success

;

- sponsored -

मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिले के मुफस्सिल व गोबिंदगंज थाना पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सात अपराधियों को दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, कार, बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में हरसिद्धि थाना के चौकीदार का भाई भी शामिल है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिले के मुफस्सिल व गोबिंदगंज थाना पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सात अपराधियों को दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, कार, बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में हरसिद्धि थाना के चौकीदार का भाई भी शामिल है। वहीं अपराधियों को संरक्षण व पुलिस लिखी कार से घटना को अंजाम देने वाला चौकीदार छापेमारी की सूचना पर फरार हो गया। पुलिस सक्रियता से जिला के दो थाना क्षेत्र में लूट की घटना होने से बची। गिरफ्तार अपराधी में अंतर जिला का अपराधी भी शामिल है।

गोबिंदगंज थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रमपुरवा सरेह में कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं। गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दिया गया। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार व गोबिंदगंज इंस्पेक्टर की एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस ने चार अपराधियों को एक लाइटर पिस्टल ,एक देशी कट्टा ,दो गोली, एक चाकू व पुलिस लिखे एक कार के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार अपराधियो ने बताया कि लूट की घटना की योजना बनाने का मास्टर माइंड हरसिद्धि थाना का चौकीदार राजेश पासवान है, जो पुलिस लिखे कार से पुलिस का भय दिखाकर आपराधिक घटनाओ को अंजाम देता था। इसमें उसका भाई भी शामिल था। डीएसपी ने बताया कि छापेमारी की सूचना मिलते ही चौकीदार फरार है। वही उसका भाई राकेश पासवान गिरफ्तार हो गया है। वही गठित पुलिस टीम ने बगहा के चौतरवा के निशांत पटेल, गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के रमपुरवा के लालबाबू कुमार, राजू कुमार व हरसिद्धि थाना के गोबिन्दपुर के चौकीदार के भाई राकेश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चौकीदार पर पूर्व में भी रंगदारी का केस दर्ज हुआ था।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मोतिहारी से दिव्यांशु कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.