By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सात लोगों के खिलाफ मुर्गे की हत्या का मामला हुआ दर्ज, छानबीन में जुटी पुलिस

- sponsored -

वैसे आपने अक्सर पुलिस को चोर, हत्यारे और शातिर लूटेरों को पकड़ने या हत्या की गुत्थी सुलझाते देखा होगा. लेकिन इन दिनों बिहार के कैमूर की पुलिस मुर्गे के हत्यारों को ढूंढने में लगी है.

-sponsored-

सात लोगों के खिलाफ मुर्गे की हत्या का मामला हुआ दर्ज, छानबीन में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव : वैसे आपने अक्सर पुलिस को चोर, हत्यारे और शातिर लूटेरों को पकड़ने या हत्या की गुत्थी सुलझाते देखा होगा. लेकिन इन दिनों बिहार के कैमूर की पुलिस मुर्गे के हत्यारों को ढूंढने में लगी है. पूरा मामला कैमूर का है जहां दुर्गावती थाने में मुर्गे की हत्या को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. हत्या करने के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

दरअसल दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव की निवासी कमला देवी ने मुर्गा फार्म खोल रखा है. पीड़ित के परिजनों ने बताया कुछ लोग शराब के नशे में थे. जिनमें एक उनका पडोसी भी था. ये लोग फार्म से मुर्गा चुरा कर लेकर जा रहे थे. जब लोगों ने देखा तो मुर्गे की गर्दन दबाकर मार डाला. इसके बाद विवाद शुरू हुआ तो आरोपियों ने मुर्गा फार्म चलाने वाली कमला देवी और उसके पुत्र इंदल को पीटकर जख्मी कर दिया. जिसके बाद कमला देवी ने अपने सात पड़ोसियों के खिलाफ दुर्गावती थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया.

Also Read

-sponsored-

वहीँ पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए मुर्गे को पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल भेज दिया और 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मामला भले हीं चौंकाने वाला हो लेकिन कमला देवी पूरी घटना की लिखित एफआईआर दुर्गावती थाने में दर्ज कराई है. खास बात यह है कि मुर्गा का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मुर्गे की मौत कैसे हुई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.