By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर : कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ मनचलों ने की छेड़खानी, 3 हुए गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

सूबे के जिलों में इन दिनों छात्राओं और महिलाओं के साथ रेप और छेड़खानी जैसी खबरे लगातार सामने आ रही है. प्रतिदिन कोई ना कोई महिला को दरिंदे अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. इसी क्रम में खबर मुज़फ्फरपुर जिले से सामने आ रही है. जहां, कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़खानी की.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों में इन दिनों छात्राओं और महिलाओं के साथ रेप और छेड़खानी जैसी खबरे लगातार सामने आ रही है. प्रतिदिन कोई ना कोई महिला को दरिंदे अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. इसी क्रम में खबर मुज़फ्फरपुर जिले से सामने आ रही है. जहां, कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़खानी की. हालांकि, छात्रा द्वारा शोर करने पर इस मामले में 3 मनचलों को गिरफ्तार भी किया गया है.

खबर की माने तो छात्रा मूल रूप से अहियापुर थानाक्षेत्र की रहनेवाली है लेकिन, वर्तमान में वह ब्रह्मपुरा में रहती है. रोज की ही तरह वह कोचिंग से घर लौट रही थी. घर लौटने के क्रम में ही कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी की. वहीं, जब छात्रा ने इसका विरोध किया तब मनचलों ने उसके साथ मारपीट भी की और अभद्र भाषा का उपयोग भी किया. इस दौरान छात्रा ने जब शोर मचाया तब पर जनप्रतिनिधि के गार्ड जुट गए.

इसके साथ ही अन्य स्थानीय लोग भी वहां जुट गए. इस दौरान गार्ड ने करीब 3 मचलों को पकड़ लिया. जिसके कारण छात्रा के साथ किसी तरह की अनहोनी होने से बच गयी. वहीं, इस मामले में पीड़िता ने ब्रह्मपुरा थाने में आरोपियों के खिलाफ आवेदन दर्ज कराया है. उसका कहना है कि, वे सभी उसे करीब 3 साल से परेशान कर रहे हैं और उसकी वजह से कोचिंग छोड़ कर घर पर पढ़ती थी. फिलहाल, पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुट गयी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.