By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर में दरिंदों ने पहले किया नाबालिग के साथ रेप, फिर जिंदा जलाया

;

- sponsored -

मुजफ्फरपुर जिले में एक बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है. वैसे ये घटना 3 जनवरी की है लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. घटना साहेबगंज थाना इलाके के एक गांव की है. यह वारदात बीते 3 जनवरी की बताई जा रही है, जिसकी प्राथमिकी मंगलवार को साहेबगंज थाने में दर्ज कराई गई है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर जिले में एक बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है. वैसे ये घटना 3 जनवरी की है लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. घटना साहेबगंज थाना इलाके के एक गांव की है. यह वारदात बीते 3 जनवरी की बताई जा रही है, जिसकी प्राथमिकी मंगलवार को साहेबगंज थाने में दर्ज कराई गई है. इस घटना से एक तरफ जहां इलाके में सनसनी फैल गई है तो दूसरी ओर पुलिस के होश उड़ गए है.

इस घटना की जानकारी पीड़िता के पिता ने थाने को दी. पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक16 वर्षीय नाबालिग छात्रा को उसी गांव के दो लड़के गुलशन और चंचल कुमार ने बीते 5 दिसंबर को घर से बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. दोनों ने छात्रा के आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार लीं, इसके बाद ये दोनों उस छात्रा और उसकी एक बहन को भी ब्लैकमेल करने लगे. आरोपी धमकी देने लगे कि यदि इसकी जानकारी पुलिस या किसी अन्य लोगों को दी तो तस्वीर वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे.

छात्रा के पिता पंजाब में रहकर नौकरी करते हैं और मां पहले ही गुजर चुकी है, इसकी वजह से बात लगातार दबी रह गई. 3 जनवरी को दिन के करीब 10 बजे गुलशन और चंचल नाबालिग छात्रा के घर में घुस गए. उनके साथ उनके दो अन्य साथी अभिनय और राजा भी मौजूद थे. चारो ने कमरा अन्दर बंद कर लिया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद चारों ने मिलकर पीड़िता की हत्या कर दी और सबूत मिटाने की नीयत से शरीर में आग लगा दी. घर से धुआं उठने पर जब शोर मचा तो पड़ोस से उसकी बहन पहुंची.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

घर पहुंची तो देखा कि चारों आरोपी वहां मौजूद थे और कमरा खोल कर चारों भाग गए. पीड़िता की बहन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को पंजाब में दी. सूचना मिलने पर पिता पंजाब से 6 जनवरी को मुजफ्फरपुर पहुंचे. स्थानीय स्तर पर पूरी जानकारी लेने के बाद मंगलवार को साहिबगंज थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी. इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.