By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा के मानपुर में ट्रैक्टर पलटने से एक मजदूर की मौत के बाद लोगों ने मचाया गदर

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव :मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा ईन दिनों बढ़ते अपराधिक बार्दातों से बेहाल है.दो दिन पहले ही जेडीयू के छात्र नेता की लाश मिली थी और उसके दूसरे दिन ही एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिल गई.लोगों ने फिर जमकर बवाल काटा .और आज बुधवार को बालू का उठाव करने जा रहा ट्रैक्टर पलट गया.चार मजदूर इसके नीचे दब गए.तीन गंभीररूप से जख्मी हो गए वहीँ एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

फिर क्या था लोग सड़क पर उतर आये.मानपुर थाना क्षेत्र का तिउरी गावं हंगामे का अखाड़ा बन गया.आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा .ट्रैक्टर और जेसीवी में आग लगा दी. मानपुर थाना अध्यक्ष जब लोगों पर काबू नहीं पा सके तो खुद सदर डीएसपी निशित प्रिय को पहुँचाना पड़ा.लोगो ने अवैध बालू खनन होने का आरोप लगाते हुए बालू खनन को रोक देने की मांग पर अड़ गए.लोगों ने घंटों उपद्रव मचाया.थानेदार के सामने ट्रैक्टर और जेसीवी को आग के हवाले कर दिया .पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

कुछ घंटे बाद उपद्रव तो शांत हो गया लेकिन आक्रोध अभी भी बरकरार है.तनाव को देखते हुए अधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह से पूरा जिला अपराधिक बारदातों और उसके बाद सड़क पर शुरू होनेवाले उपद्रव से परेशान है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.