By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : दो गुटों में हिंसक झड़प, दो ज़ख़्मी इलाजरत, पथराव व फायरिंग की भी सूचना

पुलिस 3 उपद्रवियों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

HTML Code here
;

- sponsored -

जिला मुख्यालय बिहारशरीफ़ के इमादपुर मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल क़ायम हो गया, जब पूर्व के विवाद में दो पक्ष के लोग आपस में भीड़ गए. देखते ही देखते दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव शुरू हो गया. इस घटना में 3 लोग जख्मी हो गए.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जिला मुख्यालय बिहारशरीफ़ के इमादपुर मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल क़ायम हो गया, जब पूर्व के विवाद में दो पक्ष के लोग आपस में भीड़ गए. देखते ही देखते दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव शुरू हो गया. इस घटना में 3 लोग जख्मी हो गए. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी हरि प्रसाथ एस, डीडीसी राकेश कुमार , नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल एवं कई थानों की पुलिस बलों के साथ उपद्रवियों को खदेड़ा इसके बाद मामला शांत हुआ. इस दौरान मौके से तीन उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

वहीं, जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. बदमाशों ने एक गुमटी में भी तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया. एसपी ने आसपास के मोहल्लेवासियों से घटना की जानकारी लेने के बाद दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक कर मोहल्ले में शांति बहाल करने की अपील की. उन्होनें फायरिंग की घटना से इंकार करते हुए बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट और पथराव की घटना घटी है. जिसमें दो लोग जख्मी हुए हैं.

सभी असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा. एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. मोहल्ले के लोगों के बीच शांति समिति की बैठक कर लोगों से आपसी शौहार्द बरकरार रखने की अपील की जा रही है. सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाने वाले को भी बख़्शा नहीं जाएगा, साथ ही लोगों से अपील की गई कि भ्रामक अफ़वाह पर ध्यान न दें.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नालंदा से मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.