By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नौबतपुर व्यापारी हत्याकांड : सरगना के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार, गांव में बजाई गई डुगडुगी

;

- sponsored -

कोर्ट से इश्तेहार वारंट मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार को यह कार्रवाई की.पुलिस भरी संख्या में गावं में जब  डुगडुगी बजाते पहुंची तो देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा .पुलिस ने गांव में घूम-घूम कर कहा गया कि मुचकुंद कुख्यात अपराधी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : नौबतपुर के दवा कारोबारी प्रदीप कुमार उर्फ दीपू की हत्या का सरगना फरार चल रहे मुचकुंद के चेचौल स्थित घर के पास पुलिस ने बुधवार को इश्तेहार वारंट चिपका दिया. कोर्ट से इश्तेहार वारंट मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार को यह कार्रवाई की.पुलिस भरी संख्या में गावं में जब  डुगडुगी बजाते पहुंची तो देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा .पुलिस ने गांव में घूम-घूम कर कहा गया कि मुचकुंद कुख्यात अपराधी है. इस पर प्रदीप की हत्या का आरोप है. किसी को उसके बारे में सूचना मिले तो पुलिस को सूचना दे. इश्तेहार चस्पा होने के बाद मुचकुंद पुलिस की नजर में भगोड़ा हो गया है. मामले में पुलिस दो भाइयों समेत तीन को गिरफ्तार जेल भेज चुकी है.

इधर फरार चल रहे मुचकुंद, आरा के विकास सिंह, नेपाली, गुड्डू समेत छह अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम आरा, बक्सर से लेकर यूपी के जिलों में छापेमारी करने में जुटी है. पुलिस को इस बात सूचना मिली है कि फरार चल रहे अपराधी बक्सर से सटे यूपी इलाके में कहीं छिपे हुए हैं. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मुचकुंद और उसके गिरोह को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर देगी.

प्रदीप की हत्या 20 जून की रात को हुई थी. उनके हत्या के विरोध में 21 जून से नौबतपुर मेन बाजार की सारी दुकानें बंद थीं. पुलिस ने कई बार दुकान खुलवाने की कोशिश की पर वे नहीं मान रहे थे. बुधवार की रात स्थानीय दुकानदार संघ की बैठक हुई थी. दुकानदार संघ से जुड़े राकेश कुमार ने बताया कि बैठक में फैसला लिया कि गुरुवार से दुकानें खुलेंगी. थानेदार रामाकांत तिवारी ने बताया कि दुकानदारों को सुरक्षा दी जाएगी.

;

-sponsored-

Comments are closed.