By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर दहशत पैदा करने की कोशिश की

;

- sponsored -

लोहरदगा शहर के बीचोबीच घनी आबादी वाले क्षेत्र में गुदरी बाजार, पावरगंज चौक और रेलवे साइडिंग के निकट प्रतिबंधित नक्‍‍‍सली संगठन पीएलएफआई के नाम पर बैनर लगाकर दहशत पैदा करने की कोशिश की गयी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लोहरदगा: लोहरदगा शहर के बीचोबीच घनी आबादी वाले क्षेत्र में गुदरी बाजार, पावरगंज चौक और रेलवे साइडिंग के निकट प्रतिबंधित नक्‍‍‍सली संगठन पीएलएफआई के नाम पर बैनर लगाकर दहशत पैदा करने की कोशिश की गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने इस बैनर-पोस्टर के माध्यम से  व्‍यवसायी और ठेकेदार को धमकी दी गई है। बैनर  लगाने की सूचना मिलने के साथ ही इलाके में दहशत फैल गई है। यह घनी आबादी वाला इलाका है। यहां चारों तरफ लाखों रुपये की लागत से सीसीटीवी कैमरा लगाये गये हैं।

बैनर में पीएलएफआई जिंदाबाद-पूंजीवाद सामंतवाद मुर्दाबाद के नारे लिखे हुए हैं। इसमें कहा गया है कि गरीब मजदूर एक हो। पुलिस फर्जी मुठभेड़ करना बंद करें। पुलिस की मुखबिरी करना बंद करें। गरीब मजदूरों का शोषण करना अत्याचार करना बंद करें। व्यवसायी ठेकेदार होश में आएं, नहीं तो पीएलएफआई है तैयार। बैनर चिपकाए जाने की जानकारी मिलते ही लोहरदगा पुलिस ने कब्‍जे में बैनर को ले लिया है. वहीं इस संबंध में एएसआई मंटू कुमार ने कहा कि पोस्‍टर चिपकाने वाले कि खैर नहीं है। वे जल्‍द ही पकड़े जाएंगे। उन्‍हें पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जाएगा। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे दहशत में नहीं आयें। .

;

-sponsored-

Comments are closed.