By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोपालगंज : नव निर्वाचित मुखिया को अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

गोपालगंज से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां अहले सुबह बाईक सवार अपराधियों ने मुखिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना थावे थाना क्षेत्र के धतिगना गांव की है. धतिगना के मुखिया सुखल मुशहर दालान में सो रहे थे.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां अहले सुबह बाईक सवार अपराधियों ने मुखिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना थावे थाना क्षेत्र के धतिगना गांव की है.  धतिगना के मुखिया सुखल मुशहर दालान में सो रहे थे, जहां अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. लोगों को जब घटना के बारे में जानकारी हुई तो आनन-फानन में घायल अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

धतिगना निवासी प्रकाश सिंह ने बताया कि मुखिया उनके घर रहते थे. आज सुबह 06:30 में एक बाईक से दो अपराधी आये व घर के बाहर गोली मार दी. लोगों का कहना है कि ये हत्या चुनावी रंजिश में की गई है. पूर्व में अजय सिंह का आदमी मुखिया था जबसे उसको हराकर सुखल मुशहर मुखिया बने थे, तब से धमकी आ रही थी. जिसके बाद आज मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि धतिगना के नव निर्वाचित मुखिया सुखल मुशहर थे, जो प्रकाश सिंह के घर रहते थे. आज सुबह एक बाईक सवार दो अपराधियों ने उन्हें घर के बाहर गोली मार दी. जिसके बाद सदर अस्पताल के चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है. पूर्व के विवाद में हत्या हुई है. जिसकी जांच की जा रही है. गौरतलब है कि जनप्रतिनिधियों पर लगातार हो रहे हमले से लोगों में नाराजगी है. एक सप्ताह पूर्व ही मीरगंज थाना के सबेया मोड़ पर बीडीसी सदस्य गयासुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.