By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मामूली सी बात पर बड़ी बहन ने पीट-पीटकर छोटी बहन की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के बेगूसराय जिले से एक खबर सामने आई है. जहां, एक बड़ी बहन ने मामूली सी बात को लेकर अपनी ही छोटी बहन की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. यह घटना जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के सिंघौल ओपी क्षेत्र के वार्ड 3 की है. मृतका की पहचान शालिनी कुमारी के रूप में हुई है तो वहीं हत्या की आरोपी बड़ी बहन की पहचान प्रीति कुमारी के रूप में हुई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के बेगूसराय जिले से एक खबर सामने आई है. जहां, एक बड़ी बहन ने मामूली सी बात को लेकर अपनी ही छोटी बहन की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. यह घटना जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के सिंघौल ओपी क्षेत्र के वार्ड 3 की है. मृतका की पहचान शालिनी कुमारी के रूप में हुई है तो वहीं हत्या की आरोपी बड़ी बहन की पहचान प्रीति कुमारी के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शालिनी कुमारी के कभी-कभी घर से बाहर चले जाने से बड़ी बहन प्रीती नाराज रहती थी.

शालिनी घर से निकलने के दो-तीन दिन बाद वापस आती थी और इसी बात का विरोध प्रीति कुमारी करती थी. वहीं, बीती रात फिर से शालिनी कुमारी ने कहीं जाने के लिए जिद कर रही थी. इसी बात को लेकर बड़ी बहन को गुस्सा आया. इसके बाद बड़ी बहन ने शालिनी की डंडे से जमकर पिटाई कर डाली. जिसके कारण सिर में गहरी चोट आने की वजह से खून जमना शुरू हो गया. इसके बाद शालिनी की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक, बड़ी बहन शालिनी के शव को छिपाने के फिराक में भी लगी हुई थी. लेकिन, ग्रामीणों को खबर हो जाने की वजह से वह अपने मकसद में कामयाब ना हो सकी. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं, परिवार के अन्य सभी लोग मौके से फरार हो गए हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.