By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी क़ीमत

सर पर सरिया से वार कर उतारा मौत के घाट

HTML Code here
;

- sponsored -

ज़िला मुख्यालय बिहारशरीफ़ अंतर्गत लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिवपुरी मोहल्ला से बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां पति के अवैध संबंध का पत्नी को विरोध करना महंगा पड़ गया और उसे जान देकर उसकी क़ीमत चुकानी पड़ी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : ज़िला मुख्यालय बिहारशरीफ़ अंतर्गत लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिवपुरी मोहल्ला से बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां पति के अवैध संबंध का पत्नी को विरोध करना महंगा पड़ गया और उसे जान देकर उसकी क़ीमत चुकानी पड़ी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत महिला के पति का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका वे अक्सर विरोध करती थी. इसी बात को लेकर रात भी दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हुआ और पति ने गुस्से में आकर पत्नी सुमन कुमारी को लोहे के सरिए से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक सुमन कुमारी के बहनोई ने बताया कि 16-4-2020 में मेरे ससुर महेश प्रसाद अपनी बेटी सुमन कुमारी की शादी विष्णु देव प्रसाद के पुत्र धीरेंद्र कुमार से किया था. शादी के बाद कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चला. लेकिन, कुछ दिन बाद मेरी बेटी को एक लड़की पैदा हुई थी. वह अभी 2 साल की है. इधर दो साल से डॉक्टर धीरेंद्र कुमार बिहारशरीफ के रांची रोड डॉ. राजीव रंजन के सामने अपना किलनिक चला रहे हैं. सुमन कुमारी के पिता ने बताया कि दो साल से ₹15 लाख का डिमांड कर रहा था, और मेरी बेटी को टॉर्चर भी करता था. मेरी बेटी का कहना था, कि मेरे पिता जी के पास उतना पैसा नहीं है. जितना पैसा था सब तो दहेज में दे दिए हैं. अब मेरे पापा के पास कुछ नहीं है.

मेरी बेटी से मेरे दामाद ने कहा मैं जो डेंटिस्ट क्लिनिक चला रहा हूं. उसको और आगे बढ़ाने के लिए मुझे ₹15 लाख की जरूरत है. तुम अपने पिताजी से मांग कर मुझे दो. जब मेरी बेटी ने मना कर दिया तो उसको बराबर पीटता था. और आज अपने दूसरे भाई और पिताजी के साथ पीट-पीटकर उसको लोहे के सरिए से मौत के घाट उतार उतार दिया. बाप बेटे दोनों फरार हो गए जबकि मौके पर पुलिस पहुंची थी तो डॉक्टर धीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मृतक सुमन कुमारी ने अपने मां को बताया था कि मेरे पति बराबर डेरा चेंज किया करते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कभी वहां कभी यहां इधर-उधर हर 6 महीने पर ही डेरा चेंज करते रहते हैं. हमको तो शक है कि किसी लड़की के चक्कर में यह आकर हमें जान मार देंगे और वह लड़की कभी कदार मेरे डेरा में आया करती थी. अभी मेरे बेटी और दामाद शिवपुरी मोहल्ला तालाब के पास सुनील जी के मकान में रह रहे हैं. इसकी सूचना लहेरी थाना को मिली तो मौके पर शिवपुरी मोहल्ला तालाब के पास सुनील जी के मकान में पहुंचा तो देखा कि लड़की मृत पलंग पर पड़ी है. मौके पर पहुंचकर शव को जांच पड़ताल किया उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया.

नालंदा से मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.