By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोल्ड ड्रिंक के लिए झगड़े में पान दुकानदार की हत्या, विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण

;

- sponsored -

मुखिया को लड़के ने जब कोल्ड ड्रिंक देने से इनकार कर दिया तो देखते ही देखते मामला बढ़ गया. बात तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुई बकझक मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी. इस घटना में दुकानदार बुरी तरह से जख्मी हो गया.

-sponsored-

-sponsored-

कोल्ड ड्रिंक के लिए झगड़े में पान दुकानदार की हत्या, विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुर  जिले में बढती अपराधिक घटनाओं ने पुलिस प्रशासन के मुंह पर कालिख पोत दिया है. बिहिया में युवक की हत्या  और महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और मामले ने लोगों के मन में आक्रोश भर दिया है. मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला गांव का है जहां पान दुकानदार की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या किए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया.

लोगों के विरोध से एनएच 30 पर घंटों जाम लगा रहा जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर आगजनी भी की. सड़क पर उतरे ग्रामीण अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल सोमवार की देर रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला गांव में एक पान दुकानदार को पैसे मांगे जाने के विवाद में पीट-पीटकर मार डाला गया था. नयका टोला गांव निवासी पान दुकानदार धनंजय कुशवाहा के दुकान पर उसका बड़ा बेटा बबलू बैठा हुआ था कि तभी उसके दुकान पर अंधारी बाग गांव निवासी पूर्व मुखिया दारा सिंह अपने कुछ साथियों के साथ 6-7 की संख्या में पहुंचे और उधार में कोल्ड ड्रिंक मांगने लगा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मुखिया को लड़के ने जब कोल्ड ड्रिंक देने से इनकार कर दिया तो देखते ही देखते मामला बढ़ गया. बात तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुई बकझक मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी. इस घटना में दुकानदार बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे भोजपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जख्मी पान दुकानदार के भोजपुर सदर अस्पताल पहुंचने पर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बहरहाल पुलिस अभी इस मामले में छानबीन कर दोषियों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है. लेकिन इस घटना के बाद से ही ग्रामीणों में बेहद आक्रोश है. बता दें सोमवार को भी भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के नाढ़ी गांव भाकपा-माले नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. गौरतलब है कि बढ़ते अपराध पर अब पुलिस प्रशासन की पकड़ कमजोर होती जा रही है. यदि जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो अपराधियों के मनोबल में और अधिक इजाफा होगा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.