City Post Live
NEWS 24x7

पटना के फन रीजेंट सिनेमा के गेट पर बमबाजी से दहशत.

टिकट ब्लैक करने से रोका तो बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, बाल-बाल बचे मैनेजर और गार्ड .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अपराधी अपना फेन फैलाने लगे हैं. पटना के फन रीजेंट सिनेमा हॉल कैम्पस में बदमाशों ने  बम फोड़ दिया है.एक के बाद एक दो बम बिस्फोट की  वारदात के बाद से लोग दहशत में हैं.इस वारदात में सिनेमा हॉल के मैनेजर संजीत पांडेय और सिक्युरिटी गार्ड शिशुपाल बाल-बाल बच गए. पूरी वारदात सिनेमा हॉल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. दरअसल, हॉल में एक्टर सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 लगी है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. मैनेजर के अनुसार भीड़ को देख बदमाश जबरन टिकट को खरीदकर ब्लैक में बेचना चाहते थे. इसका विरोध मैनेजर और गार्ड ने किया था.

 

मैनेजर के अनुसार हॉल में नाइट शो चल रहा था. इंटरवल हो चुका था रात 11:43 बजे अचानक 2 अपराधी आए. दोनों शराब के नशे में धुत थे. दोनों ने हॉल के एंट्रेंस गेट पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड शिशुपाल से बहस की. गाली-गलौज किया और उसके साथ  मारपीट की कोशिश की. करीब 15 मिनट अपराधी बवाल मचाते रहे. दोनों बदमाश  चले गये और फिर करीब 30 मिनट बाद वापस आए. फिर बहस शुरू की.जब  आवाज सुन मैनेजर संजीत पांडेय मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी बदमाशों ने धमकी दी. फिर अपने पास से एक बदमाश ने बम निकाला और उसे फेंका. जो गेट के ऊपर दीवार से टकरा नीचे फर्श पर गिर गया और ये बम फटा ब्लास्ट नहीं हुआ. इस कारण वहां मौजूद मैनेजर और सिक्युरिटी गार्ड, दोनों ही बच गए. इसके बाद वहां से भागने के क्रम में बदमाशों ने हॉल से कुछ दूरी पर दूसरा बम पटका, जो ब्लास्ट हुआ. पर किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

 

वैसे तो सिनेमा हॉल पीरबहोर थाना इलाके में आता है. पर रात में ही मैनेजर की सूचना पर बगल में स्थित गांधी मैदान थाना के सब इंस्पेक्टर प्रमोद मौके पर पहुंचे थे. दूसरा बम इनके सामने ही फेंका गया था. गुरुवार को डीएसपी टाउन अशोक कुमार सिंह खुद पहुंचे. पूरे मामले की जांच की. डीएसपी टाउन ने कहा कि इस मामले में पीरबहोर थाना में FIR दर्ज की जा रही है. पहचान कर बदमाशों को पकड़ा जाएगा. CCTV फुटेज मिल गया है. बदमाश पास के ही इलाके के रहने वाले हैं.सिनेमा हॉल के मैनेजर का कहना है कि अपराधी ऐसे बम फोदेगें तो कौन सिनेमा देखने आएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.