By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कड़ी सुरक्षा में IGIMS लाया गया पार्सल ब्लास्ट का मास्टरमाइंड सलीम

1 घंटे तक 3 डॉक्टरों ने की जांच, मेडिकल टीम ने कहा- जांच report में सब कुछ नार्मल है

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दरभंगा पार्सल ब्लास्ट के मास्टरमाइंड आतंकी हाजी सलीम को शुक्रवार को IGIMS पटना में कड़ी सुरक्षा के बीच जांच के लिए लाया गया। तीन डॉक्टरों की टीम ने सलीम की लगभग एक घंटे तक जांच की. IGIMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ मनीष मंडल का कहना है कि जांच में कहीं से कोई समस्या नहीं मिली है.दरभंगा पार्सल ब्लास्ट के मास्टर माइंड हाजी सलीम को यूरिन की समस्या पर IGIMS में इलाज कराया गया था. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने यूरिन की पाइप लगाई थी. कोई इंफेक्शन नहीं हो, इसे लेकर सलीम को फॉलोअप चेकिंग के लिए बुलाया गया था. IGIMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर मनीष मंडल ने बताया कि तीन विभाग के डॉक्टरों को लगाया गया था.

डॉक्टर्स की टीम में नेफ्रो के साथ फिजीशियन व न्यूरो के डॉक्टर थे. सलीम की जांच जांच में rरिपोर्ट नार्मल पाया गया है. इसके बाद उसे अस्पताल से छोड़ दिया गया. डॉ मनीष मंडल का कहना है कि यह फॉलोअप चेकिंग थी, इस कारण हर तरह से जांच की गई।शुक्रवार को जब हाजी सलीम पटना के IGIMS पहुंचा तो सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. वार्ड से लेकर अस्पताल के अन्य सेंटर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. जांच के लिए जहां भी उसे ले जाया जा रहा था सुरक्षा में जुटी पूरी टीम उसके साथ जा रही थी. सुरक्षा को लेकर पूरे IGIMS को छावनी में तब्दील कर दिया गया था. इस दौरान मरीजों पर भी नजर रखी जा रही थी. सलीम के आसपास किसी को भटकने तक नहीं दिया जा रहा था.

दरभंगा ब्लास्ट के चारों संदिग्धों की पेशी NIA कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होनी है. जिस कोर्ट में सुनवाई होनी थी जज मौजूद नहीं थे, इस कारण शुक्रवार का दिन निश्चित किया गया था. सूत्रों की मानें तो बेऊर जेल से ही चारों संदिग्धों की पेशी कराई गई है. सलीम की तबीयत खराब होने से वह पटना के बेऊर जेल के अस्पताल सेल में बंद है. पिछले दिनों NIA की स्पेशल टीम ने बेऊर जेल में हाजी सलीम से पूछताछ की थी. इसके पहले नासिर, इमरान और कफिल से भी पूछताछ हो चुकी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.