By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

OYO कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप, पटना के होटल मालिक बैठे धरने पर  .

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

OYO कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप, पटना के होटल मालिक बैठे धरने पर 

सिटी पोस्ट लाइव : देश की नामी-गिरामी  होटल इंडस्‍ट्री की मशहूर ब्रांड (ओयो ) OYO पर राजधानी पटना के कई बड़े छोटे होटल मालिकों के साथ फ्रॉड किये जाने का आरोप लगा है. आज बिहार होटल एसोसिएशन के तहत संयोजक अनिल कुमार के नेतृत्‍व में होटल मालिकों ने OYO कंपनी के बोरिंग रोड स्थित मुख्‍य कार्यालय का घेराव किया.होटल मालिक  धरने पर बैठ गए. एसोसिएशन ने OYO पर करोड़ों रूपये के धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

बिहार होटल एसोसिएशन के संयोजक अनिल कुमार ने  कहा कि OYO बुकिंग एजेंट पूरे भारत में होटल मालिकों के साथ फ्रॉड कर रही है. देशभर में OYO होटल मालिकों के पैसे का गबन कर रही है. पटना में OYO ने करीब 100 होटल के साथ धोखधड़ी की है. किसी का एक करोड़, तो किसी का 50 लाख रूपया रख लिया है. और जब होटल का हिसाब करने की बात करते हैं, तो OYO की ओर से कहा जाता है कि अगले महीने हिसाब कर देंगे, लेकिन वो अगला महीना आता ही नहीं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अनिल कुमार ने OYO के ऑनर रितेश पर बड़ा फ्रॉड किये जाने का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कि वह देशभर में धोखाधड़ी कर रहा है.अनिल कुमार ने कहा कि OYO का मालिक भी भारत से अरबों रूपये लेकर फरार हो जायेगा. दुसरे देश में ये दुसरे के प्रॉपर्टी का इस्तेमाल कर ये कंपनी कारोबार कर रही है. देश के हजारों होटलों के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर रूम बुक करती है और सारा पैसा खुद रख लेती है.

हम होटल मालिक उनके साथ कोई अब करोबार नहीं करना चाहते. इसलिए अपने पैसों का हिसाब मांगने आये, तो OYO के लोगों ने बाउंसर मंगवा कर हम लोगों के साथ धक्‍का – मुक्‍की की.उन्‍होंने कहा कि हम होटल मालिक हैं और अपने पैसे का हिसाब करने आये OYO  के दफ्तर आये हैं. मगर एक सेवानिवृत डीएसपी  नरेश कुमार शर्मा और पटना में OYO हेड अभिषेक अग्रवाल लगातार धमकी दिलवा रहे हैं. हम होटल मालिक निरीह हैं.ये भाग जायेंगे तो हम बर्बाद हो जायेंगे. जब तक हमारा पैसा नहीं मिलेगा, हम तब तक हटने वाले नहीं है. साथ ही हम आज से OYO सर्विस खत्‍म कर रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.