By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुचकुन गैंग के गुर्गों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दोनों तरफ से चली कई राउंड गोलियां, एक गिरफ्तार

;

- sponsored -

अपराधी के पास से हथियार और एक बाइक भी बरामद की गई है. बता दें इस दौरान दोनों तरफ से लगभग दस राउंड गोली चली जिसमें अपराधियों की गोली से थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए. अपराधी दो मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में थे जहां पुलिस को देखते ही उनलोगों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. 

-sponsored-

-sponsored-

मुचकुन गैंग के गुर्गों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दोनों तरफ से चली कई राउंड गोलियां, एक गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव :  दुल्हिनबाजार के बाड़ीचक गांव में सरपंच की हत्या करने पहुंचे मुचकुन गैंग के अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. रविवार की शाम दोनों ओर से हुई फायरिंग में नौबतपुर निवासी अपराधी दीपू कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जबकि तीन अपराधी जटाहा सिंह, विशाल और प्रकाश फरार हो गए. वही पकडे गए अपराधी से पुलिस पूछताछ की जा रही है. दीपू मुचकुन गैंग का सदस्य है. अपराधी के पास से हथियार और एक बाइक भी बरामद की गई है. बता दें इस दौरान दोनों तरफ से लगभग दस राउंड गोली चली जिसमें अपराधियों की गोली से थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए. अपराधी दो मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में थे जहां पुलिस को देखते ही उनलोगों ने गोली चलाना शुरू कर दिया.

एसएसपी के मुताबिक, जटाह ने पहले भी एक सरपंच को भी गोली मारी थी. इसके अलावा उसने कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. पटना पुलिस की विशेष टीम ने नौबतपुर से लेकर बिहटा और दुल्हिनबाजार से पुनपुन तक रविवार की देर रात तक छापेमारी की. सूत्रों की मानें तो जहानाबाद में भी पुलिस टीम ने छापा मारा. दरअसल एसएसपी को रविवार को खबर मिली कि जटाह सिंह अपने कुछ साथियों के साथ दुल्हिन बाजार थाना इलाके में जमा होने वाला है. फौरन पुलिस कप्तान ने दुल्हिनबाजार थानेदार को अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुलिस की नजर जैसे ही दो बाइक पर सवार चार अपराधियों पर पड़ी, उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन पुलिस को देख अपराधी फायरिंग करने लगे. इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई जहां मौका देखकर अपराधी गांव के तरफ भागने लगे और एक घर में जा घुसे. पुलिस की सुझबूझ से घरवालों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ और पुलिस ने उसी घर से एक को गिरफ्तार कर लिया. 

नौबतपुर से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.