By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नाबालिग लडके के साथ लोगों ने करवा दी नाबालिग लड़की की जबरन शादी

पकदुआ विवाह की इस घटना के गवाह बने सैकड़ों लोग लेकिन नहीं पहुंची पुलिस, मामला दर्ज.

;

- sponsored -

बिहार के दरभंगा से एक पकडुआ विवाह की खबर आ रही है.एक आशिक को लोगों ने आशिकी के घर के बाहर मंदाते देखा तो पकड़ कर जबरन करा दी शादी. दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र (Kamatol police station area of Darbhanga) के माधोपट्टी के कोयला स्थान टोला इलाके में एक नाबालिग लड़का लड़की की  जबरन शादी करा दी गई है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के दरभंगा से एक पकडुआ विवाह की खबर आ रही है.एक आशिक को लोगों ने आशिकी के घर के बाहर मंदाते देखा तो पकड़ कर जबरन करा दी शादी. दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र (Kamatol police station area of Darbhanga) के माधोपट्टी के कोयला स्थान टोला इलाके में एक नाबालिग लड़का लड़की की  जबरन शादी करा दी गई है. इन दोनों के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था.बीते 21 मई को लड़का लड़की के घर के आगे से गुजर रहा था. गांव के लोगों को लगा कि वह लड़की से मिलने आया है.फिर क्या था उसे पकड़ लिया..

गावं के सैकड़ों लोग जुट गए. सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच कोरोना महामारी (Corona epidemic) से बेखबर होकर लोगों ने लड़की के साथ लडके की शादी रचा दी. आज भी युवक लड़की के घर में ही है.हीं पिता अपने बेटे को बेकसूर बताते हुये लड़कीवालों पर जबरन शादी कर बंधक बनाने का आरोप लगा रहा है. लड़के के पिता ने गांव के सरपंच और मुखिया से भी इसकी शिकायत की. लड़के के पिता ने गांव के ही राम सोगार्थ दास पर अपने नाबालिग बेटे की जबरन शादी कराने का आरोप लगाया है. लड़के के पिता ने बताया है कि मुखिया और सरपंच ने आश्वासन दिया है की गांव में ही इस मामले का निबटारा करके फैसला देंगे.लेकिन अपने समाज में एकबार शादी हो गई तो फिर वह कहाँ तुतानेवाली है भले उसे कानूनी मान्यता नहीं मिले.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.