By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस ने छह सड़क लुटेरे सहित आठ अपराधी को किया गिरफ्तार

;

- sponsored -

पुलिस ने गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग पर लूटपाट करने वाले छह शातिर अंतरप्रांतीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मेराल थाना के चामा गांव निवासी सोबराती हजाम, दुलदुलवा के सदाकत अंसारी, पेसका के अंजनी पासवान, अधौरी के राहुल कुमार शर्मा और दवा थाना क्षेत्र के धर्मडीहा के अजीज अंसारी शामिल है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पुलिस ने छह सड़क लुटेरे सहित आठ अपराधी को किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव, गढ़वा: पुलिस ने गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग पर लूटपाट करने वाले छह शातिर अंतरप्रांतीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मेराल थाना के चामा गांव निवासी सोबराती हजाम, दुलदुलवा के सदाकत अंसारी, पेसका के अंजनी पासवान, अधौरी के राहुल कुमार शर्मा और दवा थाना क्षेत्र के धर्मडीहा के अजीज अंसारी शामिल है। वहीं गत 25 दिसम्बर को डकैती कांड में शामिल दो डकैतों को मेराल थाना क्षेत्र के कुंभी गांव निवासी ललन भुईयां उर्फ ललन कुमार और राजहरा के प्यारी भुईयां को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुवार को पत्रकारों को जानकारी देते हुए गढ़वा एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग पर वाहन लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गुप्त सूचना मिली थी कि बुधवार की रात्रि अनराज डैम वाले रास्ते में कुछ लोग लूट की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए अनराज डैम के रास्ते में छापेमारी की गई। पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे हैं छह अपराधियों को तीन लोडेड देसी कट्टा और छह जिंदा गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पूर्व में भी कई कांडों में शामिल रहे हैं और वे लोग जेल भी जा चुके हैं। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से 21 दिसंबर को एक स्कॉर्पियो की चोरी हुई थी, जिसकी प्राथमिकी मणिपुर चौकी में दर्ज करायी गयी थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों ने तीनों कांड में अपराध स्वीकार कर लिया है। इस गिरोह का सरगना मेराल थाना क्षेत्र के बसरिया गांव के जितेंद्र कुमार पासवान है, जिसे रंगेहाथ हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

;

-sponsored-

Comments are closed.