By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर पांच साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार

;

- sponsored -

लिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापामारी अभियान चलाकर पांच साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सुभाष कुमार रवानी , चंद्रकांत रवानी,प्रदीप कुमार यादव और गणेश कुमार रवानी प्रताप पुर गांव करो थाना के रहने वाले हैं जबकि मुकेश कुमार मण्डल ग्राम ठेगाडीह पथरोल थाना का रहने है।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, देवघर: पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापामारी अभियान चलाकर पांच साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सुभाष कुमार रवानी , चंद्रकांत रवानी,प्रदीप कुमार यादव और गणेश कुमार रवानी प्रताप पुर गांव करो थाना के रहने वाले हैं जबकि मुकेश कुमार मण्डल ग्राम ठेगाडीह पथरोल थाना का रहने है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से  13 मोबाईल,एटीएम 14,लेपटॉप 1, बैंक पासबुक 12,चेकबुक 6 और नकद 20 हजार रुपया बरामद किया गया है। गुरूवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना पर पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि साइबर अपराधी कस्ट्मर केयर के प्रतिनिधि के रूप में विभिन्न व्यक्तियों को फोन कर यूपीआई एवं ई वॉलेट के माध्यम से ठगी करते थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों में गणेश रवानी और मुकेश कुमार मंडल का आपराधिक इतिहास भी रहा है और दोनों के ऊपर पहले से भी मामला चल रहा है। साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम के सभी सदस्य नें संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.