By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कुख्यात वाहन लुटेरों के रैकेट को पुलिस ने दबोचा, कई अन्य मामलों में भी थे फरार

- sponsored -

गुरुवार रात बाढ़ पुलिस ने वहान लूटेरों के गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा है. बताया जाता है कि वाहन लूट की घटना को अंजाम देने ये लुटेरे पहुंचे थे. जिसके बाद बाढ़ थानाक्षेत्र के मलाही से सहायक पुलिस अधीक्षक लिपी सिंह और उनकी टीम ने इन्हें धर दबोचा.

-sponsored-

कुख्यात वाहन लुटेरों के रैकेट को पुलिस ने दबोचा, कई अन्य मामलों में भी थे फरार

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार रात बाढ़ पुलिस ने वहान लूटेरों के गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा है. बताया जाता है कि वाहन लूट की घटना को अंजाम देने ये लुटेरे पहुंचे थे. जिसके बाद बाढ़ थानाक्षेत्र के मलाही से सहायक पुलिस अधीक्षक लिपी सिंह और उनकी टीम ने इन्हें धर दबोचा. दरअसल ASP लिपि सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ वाहन लुटेरे लूट की योजना बना रहे हैं.
ASP ने तत्काल थानाध्यक्ष संजीत कुमार को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए. इसी दैरान मलाही गाँव से दो कुख्यातों सुजीत राय और पप्पू यादव समेत कुल पाँच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

ASP ने बताया कि इन दोनों ने तीन और बदमाशों को बाहर से बुलाया था औऱ रात में लूट की घटना को अंजाम देने बाले थे। दोनो के विरुद्ध झारखण्ड तथा खगड़िया में हत्या व लूट के मामले पहले से दर्ज हैं, जिसमे ये फरार चल रहे थे। इस घटना में बिपिन नाम का एक सख्स DTO बनकर वाहनों को रुकवाता था और बाकी बदमाश इसी दौरान गाड़ी में सवार होकर उसे हथियार के बल पर अगवा कर उसे लूट लेते थे। पुलिस ने इनके पास मोबाइल फोन, लोडेड देशी कट्टा ,जिंदा कारतूस, के साथ बोलेरो भी जब्त किया है। ASP ने बताया कि ये बदमाश फिल्मी अंदाज में जिला परिवहन पदाधिकारी बनकर लूटपाट किया करते थे। लेकिन पुलिस की सतर्कता से इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश हो गया।

Also Read

-sponsored-

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.