By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव के गर्ल्स हॉस्टल पर लगाए आरोपों के बाद पुलिस ने युवक को शराब के साथ किया गिरफ्तार

- sponsored -

राजधानी पटना के एक गर्ल्स हॉस्टल से एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया है. बता दें पटना केविवेकानंद मार्ग में पुलिस ने एक हॉस्टल में छापेमारी की. छापेमारी में शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

पप्पू यादव के गर्ल्स हॉस्टल पर लगाए आरोपों के बाद पुलिस ने युवक को शराब के साथ किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के एक गर्ल्स हॉस्टल से एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया है. बता दें पटना के विवेकानंद मार्ग में पुलिस ने एक हॉस्टल में छापेमारी की. छापेमारी में शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मौके से एक युवती को भी हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार युवक के पास से एक बोतल शराब भी बरामद किया गया है. बता दें पुलिस की इस कार्रवाई से पहले पूर्व सांसद और जाप के संरक्षक पप्पू यादव ने एक संवादाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा था कि पटना के गर्ल्स हॉस्टल बच्चियों के लिए सुरक्षित नहीं. इतना ही नहीं एसकेपुरी के एक हॉस्टल में शराब पार्टी की भी बात कही थी. 

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पटना के ज्यादातर गर्ल्स हॉस्टलों में अवैध धंधे चलाये जा रहे हैं. गर्ल्स हॉस्टल की बच्चियों को नेताओं के पास भेजा जाता है. उन्होंने एसकेपुरी के एक गर्ल्स हॉस्टल पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वहां शराब पार्टियां होती है. हॉस्टल के मालिक शराब पी रहे हैं. जिसके बाद ही पुलिस ने पटना के एसकेपुरी के एक हॉस्टल से एक लड़के को शराब और लड़की के साथ गिरफ्तार किया है.

Also Read

-sponsored-

बताते चलें ये पहला मामला नहीं जब राजधानी पटना के गर्ल्स हॉस्टल पर सवाल खड़े हुए हो. इससे पहले भी कई बार पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है. गर्ल्स हॉस्टल की आड़ में असामाजिक तत्व काले धंधे को अंजाम देते हैं. जिस कारण राजधानी पटना का गर्ल्स हॉस्टल अक्सर विवादों में रहता है और पुलिस भी इसपर नजर बनाये रखती है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.