By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस ने ग्रामीण को पीटा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

;

- sponsored -

झारखंड के जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के शेरक गांव  निवासी सुरेंद्र साहू  की पिटाई एक पुलिस अधिकारी के द्वारा किए जाने के खिलाफ सोमवार की रात स्थानीय लोगों ने  चंदवा थाना का घेराव कर जमकर हंगामा  किया ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लातेहार: झारखंड के जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के शेरक गांव  निवासी सुरेंद्र साहू  की पिटाई एक पुलिस अधिकारी के द्वारा किए जाने के खिलाफ सोमवार की रात स्थानीय लोगों ने  चंदवा थाना का घेराव कर जमकर हंगामा  किया । पुलिस पर आरोप है कि ग्रामीण सुरेंद्र साहू ने पुलिस के मुताबिक कोर्ट में गवाही नहीं दी। इस कारण  पुलिस के एक अधिकारी ने सुरेंद्र साहू की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बल्कि उस अधिकारी ने सुरेंद्र साहू को एनकाउंटर करने की भी धमकी दे डाली। मामले की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोग थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किए और दोषी पुलिस अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए थाना का घेराव कर दिया।
पीड़ित सुरेंद्र साहू ने बताया कि पुलिस उसे हिरासत में लेकर एक नक्सली के खिलाफ गवाही देने लातेहार कोर्ट ले गई थी। पुलिस वाले उस पर मन मुताबिक गवाही देने का दबाव बना रहे थे। परंतु जब उसने पुलिस के मुताबिक गवाही कोर्ट में नहीं दी तो लौटने के दौरान पुलिस के एक अधिकारी ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। वही उसे थाना में बंद कर दिया। इधर इसकी सूचना मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पूरे थाने का घेराव कर दिया। मामले की जानकारी जब पुलिस के वरीय अधिकारियों को हुई तो लातेहार से वरीय पुलिस पदाधिकारियों को चंदवा भेजा गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। परंतु ग्रामीण दोषी पुलिस अधिकारी पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हुए हैं ।
;

-sponsored-

Comments are closed.