By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर : रोसड़ा प्रखंड कार्यालय में रिश्वत नहीं देने पर बेरहमी से पुलिस ने पीटा

Above Post Content

- sponsored -

रोसड़ा बाजार नायक टोली के निवासी अरुण कुमार नायक के साथ रोसड़ा प्रखंड कार्यालय पुलिसकर्मी के द्वारा बेहरमी से मार-पीट की गई. रोसड़ा अंचलाधिकारी नरेन्द्र कुमार के ऊपर 2 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है.

Below Featured Image

-sponsored-

समस्तीपुर : रोसड़ा प्रखंड कार्यालय में रिश्वत नहीं देने पर बेरहमी से पुलिस ने पीटा

सिटी पोस्ट लाइव : रोसड़ा बाजार नायक टोली के निवासी अरुण कुमार नायक के साथ रोसड़ा प्रखंड कार्यालय पुलिसकर्मी के द्वारा बेहरमी से मार-पीट की गई. रोसड़ा अंचलाधिकारी नरेन्द्र कुमार के ऊपर 2 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. यह गंभीर आरोप आवेदक अरुण कुमार ने लगाया है. साहब के डिमांड पूरी नहीं किये जाने पर उन्होंने गार्ड से बोलकर आवेदक की पिटाई करा दी. यह आरोप खुद आवेदक ने लगाया है.

अरुण कुमार ने मीडिया को बताया कि उसने अपनी जमीन की दाखिल खारिज के लिए सीओ के पास आवेदन दिया था. लेकिन उससे 2 लाख रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी. पैसा नहीं देने पर उसकी आवेदन अस्वीकृत कर दी गई. इसी मामले में बुधवार को जब वह सीओ से मिलने कार्यालय पहुंचा, तो उसे संतोषजनक नहीं मिला. सीओ की ओर से टालमटोल पर अरुण ने कहा कि आरटीआई में सब दिया हुआ है. फिर भी सीओ की ओर से पैसे मांगे गए. इसपर उसने कहा कि आप जनता के नौकर हैं. तो सीओ ने कहा कि सरकर हमें पैसे देती है. हम जनता के नौकर नहीं है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बता दें इस पिटाई से आवेदक अरुण कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसकी इलाज स्थानीय अस्पताल में कराई जा रही है. इस मामले से आरोपी रोसड़ा सीओ नरेन्द्र कुमार ने साफ इनकार किया. उन्होंने बताया कि उनके कार्यालय में ऐसा कोई मामला नहीं है. कार्यालय से निकलने के बाद मालूम हुआ कि वह गेट पर गिर गया है. हालांकि प्रत्यक्षदर्शी प्रदीप कुमार ने इस पूरी घटना के बारे में बताया कि गार्ड और 3-4 आदमी मिलकर चोर-चोर चिल्लाकर उसकी पिटाई किये हैं.

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार के साथ अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.