By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुशासन फिर शर्मसारः पुलिस पर आरोप-‘घर से जबरदस्ती उठाकर ले गये युवक को थाने में मार डाला’

- sponsored -

बिहार के भोजपुर में एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है जहां पुलिस वालों द्वारा व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप मृतक के परिजन स्थानीय थाना पुलिस पर लगा रहे हैं।घटना जिले के आयर थाना क्षेत्र के महाथीन टोला गांव की है।

Below Featured Image

-sponsored-

सुशासन फिर शर्मसारः पुलिस पर आरोप-‘घर से जबरदस्ती उठाकर ले गये युवक को थाने में मार डाला’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के भोजपुर में एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है जहां पुलिस वालों द्वारा व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप मृतक के परिजन स्थानीय थाना पुलिस पर लगा रहे हैं।घटना जिले के आयर थाना क्षेत्र के महाथीन टोला गांव की है। बताया जा रहा है कि महाथीन टोला गांव निवासी स्वर्गीय गुप्तेश्वर सिंह के 40 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन को कल बिती रात करीब चार-पांच की संख्या में खाकी वर्दी धारी नकाबपोश राजीव को उसके घर से मारते पीटते गिरफ्तार कर ले गए। जब परिजन युवक की तलाश में थाना पहुंचे तो गांव के चैकीदार द्वारा ये कहा गया कि उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया है सुबह मुलाकात होगी।जिसके बाद आज सुबह राजीव रंजन का शव बरामद बरामद किया गया। मृतक के परिवार वाले आयर थाना पुलिस पर राजीव को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है। वही इस मामले में फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रहे है। जानकारी के अनुसार मृत युवक सुधा डेयरी का व्यवसाय करता था।

जबकि मृत युवक पिछले 30 दिसंबर को कौशल महतो हत्या कांड में अभियुक्त भी था। मृतक के परिवार वाले उक्त हत्या कांड में जानबुझकर फंसाने का भी आरोप लगा रहे है। मृतक के पिता और चाचा सरपंच की भी हत्या पहले ही हो चुकी है। जिसको लेकर परिवार वाले इसे साजिश के तहत हत्या करने का आरोप पुलिस पर लगा रहे हैं। बहरहाल यह मामला काफी तूल पकड़ रहा है जबकि इस मामले में जिला प्रशासन का चुप्पी कुछ और ही ब्यान कर रही है। इस मामले में सदर एसडीओ अरूण प्रकाश ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए चार सदस्यीय डॉक्टर की मेडिकल टीम गठित कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है साथ ही इस पूरे मामले की जांच चल रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.