By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

7 जनवरी को हुए दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने किया खुलासा, नौकर हुआ गिरफ्तार

- sponsored -

मुजफ्फरपुर शहर के ही ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में बीते 7 जनवरी को एआईजी दंपत्ति दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने नौकर नितेश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नौकर के पास से पुलिस को दंपत्ति का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

Below Featured Image

-sponsored-

7 जनवरी को हुए दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने किया खुलासा, नौकर हुआ गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर शहर के ही ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में बीते 7 जनवरी को एआईजी दंपत्ति दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने नौकर नितेश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नौकर के पास से पुलिस को दंपत्ति का मोबाइल भी बरामद हुआ है. प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए नौकर ने पुलिस को बताया कि बीते वर्ष ही काम छोड़ चुका था और बीच-बीच में आकर थोड़ा बहुत काम कर देता था. इसी दौरान अधिकारी दंपत्ति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दिल दहला देने वाला कदम नौकर ने उठाया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि नौकर नितेश चुकी पूर्व में उस घर में नौकर का काम करता था. इसलिए घर का प्रत्येक चीज पूर्व से ही पता था और पूछताछ में पुलिस को बताया है कि 1 दिन किसी बात को लेकर अधिकारी दंपत्ति की पत्नी ने कुछ गलत शब्द का प्रयोग कर दिया था. जिसे दिल पर ले बैठा था और इस जघन्य घटना को अंजाम दे दिया. मृतक दंपति का मोबाइल और ₹50000 नगद लेकर घर से गया था जिसमें से 1 पल्सर बाइक ₹34500 में खरीदा था बाकी के पैसे इधर-उधर खर्च किया था. पुलिस ने नौकर नीतीश की गिरफ्तारी के बाद खरीदा गया पल्सर बाइक भी बरामद कर लिया है.

Also Read

-sponsored-

वही सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस जल्द ही रिमांड पर लेकर नितेश से और पूछताछ करेगी. बता दें कि पूर्व में इस घटना में पुलिस ने 3 अपराध कर्मियों को जेल भेज चुकी है. अब पुलिस का कहना है कि जेल भेजे गए अपराधियों और नौकर नितेश से एक साथ पूछताछ भी की जाएगी, अभी अनुसंधान जारी है. डीएसपी नगर राम नरेश पासवान और प्रशिक्षु आईपीएस पूरणमल कुमार झा की अगुवाई में जांच की जा रही है. घटनास्थल की दोबारा जांच शुरू हो गई है. जल्द ही पूरे मामले का सफल उद्भेदन मुजफ्फरपुर पुलिस करेगी.

मुजफ्फरपुर अरविंद अकेला की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.