By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा मुठभेड़ मामले में पुलिस की बड़ी कामयाबी यूज्ड स्कार्पियो बरामद, दारोगा-सिपाही हुए थे शहीद

Above Post Content

- sponsored -

छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के एसबीआई के पास पुलिस और अपराधियों के बीच भीषण मुठभेड़ हो गयी थी। इस मुठभेड़ में दारोगा मिथिलेश कुमार शाह और कांस्टेबल फारूख शहीद हो गये थे जबकि कांस्टेबल रजनीश कुमार घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Below Featured Image

-sponsored-

छपरा मुठभेड़ मामले में पुलिस की बड़ी कामयाबी यूज्ड स्कार्पियो बरामद, दारोगा-सिपाही हुए थे शहीद

सिटी पोस्ट लाइवः छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के एसबीआई के पास पुलिस और अपराधियों के बीच भीषण मुठभेड़ हो गयी थी। इस मुठभेड़ में दारोगा मिथिलेश कुमार शाह और कांस्टेबल फारूख शहीद हो गये थे जबकि कांस्टेबल रजनीश कुमार घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बिहार के छपरा में चर्चित दरोगाऔर कॉन्स्टेबल हत्याकांड में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

गाड़ी सूक्ष्मता से जांच विधि विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों की एक टीम कर रही है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया देखने से यह लगता है कि घटना को मुठभेड़ का रूप देने का प्रयास किया गया था. इसी दौरान अपराधियों ने खाली गाड़ी के शीशे पर आगे से कई गोलियां चलाई थी.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जिला परिसद अध्यक्ष मीणा अरुण के रिश्तेदार सुबोध सिंह के मुख्य भूमिका निभाने के स्पष्ट प्रमाण मिले हैं. बरामद स्कॉर्पियो गाड़ी भी सुबोध सिंह के द्वारा ही इस्तेमाल किया जाता था. बहरहाल दरोगा मिथिलेश कुमार साह और एक कॉन्सटेबल की हत्या को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.