By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

व्यवसायी से लूट और हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, पप्पू यादव जमकर बरसे

HTML Code here
;

- sponsored -

मोतिहारी में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ता दिख रहा है. अपराधियों की गोली लगातार आम लोग और व्यवसाइयों को निशाना बना रही है. लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मोतिहारी में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ता दिख रहा है. अपराधियों की गोली लगातार आम लोग और व्यवसाइयों को निशाना बना रही है. लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है. इसी क्रम में मृत व्यवसायी अजित कुमार के घरवालों से मिलने पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पुलिस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा की बिहार में अब जंगलराज शुरू हो चुका है, जिसको जब मन करता है किसी की भी हत्या कर दे रहा है और पुलिस देखती रह जाती है. क्योंकि पुलिस को शराब ढूंढने से फुर्सत ही कहा है.

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्वी चम्पारण ज़िला के रामगढ़वा मे बीते दिन अपराधियों ने (24)वर्षीय युवा व्यवसायी अजीत कुमार की हत्या गोली मारकर कर दी थी. अभी हम अजीत कुमार के शोकाकुल परिवार से मिले और अपनी गहरी संवेदना व्यक्त किये। सभी का रो रो के बुरा हाल है परिवार के सभी सदस्यों और यहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली। हम सरकार से मांग करते हैं कि इस परिवार को सरकार के तरफ से 20 लाख का मुआवजा मिले और एसपीडी ट्रायल के तहत सभी अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ के कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

उन्होंने थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान पर इशारा करते हुए बोला की 1 सप्ताह के अंदर दो लूट की घटना हुई है. जिसमें एक में हत्या हो गई. लेकिन थानाध्यक्ष को अपनी रॉब दिखाने से फुर्सत ही नहीं है। बता दें पिछले दिनों रामगढ़वा के गल्ला व्यवसायी अजित कुमार जब रक्सौल से लहना घर लौट रहे थे, तभी बाईक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने पहले तो गल्ला व्यवसायी को रोकने की कोशिश की फिर गोली चला दी और बाईक और कैश लेकर फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए व्यवसायी को ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मोतिहारी से दिव्यांशु कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.