By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डीजीपी का आदेश, वर्दी पहनकर हीं कार्यालय पहुंचे पुलिस अधिकारी, नहीं तो होगी कार्रवाई

- sponsored -

क्राइम कंट्रोल को लेकर फुल एक्शन में नजर आने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का दोतरफा एक्शन लगातार दिखता रहा है। एक तरफ वे अपराधियों को लगातार चेतावनी देते हैं दूसरी तरफ काम मे ंलापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लेते हैं।

-sponsored-

डीजीपी का आदेश, वर्दी पहनकर हीं कार्यालय पहुंचे पुलिस अधिकारी, नहीं तो होगी कार्रवाई

सिटी पोस्ट लाइवः क्राइम कंट्रोल को लेकर फुल एक्शन में नजर आने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का दोतरफा एक्शन लगातार दिखता रहा है। एक तरफ वे अपराधियों को लगातार चेतावनी देते हैं दूसरी तरफ काम मे ंलापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लेते हैं। डीजीपी ने अब पुलिस के अधिकारियों के लिए आदेश जारी किया है। वरीय पुलिस अधिकारी को वर्दी पहनकर हीं कार्यालय जाना होगा वर्ना उनपर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार को बिहार पुलिस के एडीजे मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने राज्य के सभी एसपी, एसएसपी, डीआईजी और आईजी को आदेश जारी किया है कि वर्दी पहन कर ही दफ्तर पहुंचे. बता दें कि आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय का बिहार पुलिस प्रमुख बनने के बाद से ही बिहार पुलिस सुर्खियों में रह रही है. समय-समय पर बिहार पुलिस की किसी न किसी फैसले को लेकर चर्चा जरूर हो रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.