By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महिला की अस्मत से खेलना पुलिस को पड़ा मंहगा,एसपी ने किया लाइन हाजिर

- sponsored -

जब रक्षक ही भक्षक बन जाय तो लोगों का विश्वास ख़त्म होने लगता है. कुछ ऐसी ही खबर बिहार के मधेपुरा जिले की है. जहाँ एक बिहार पुलिस के सिपाही ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी करने का झांसा देकर उसके साथ तीन सालों तक यौन शोषण किया. लेकिन जब महिला ने उससे कोर्ट में शादी करने की बात कही तो उसने मारपीट शुरू कर दी.

-sponsored-

महिला की अस्मत से खेलना पुलिस को पड़ा मंहगा,एसपी ने किया लाइन हाजिर

सिटी पोस्ट लाइव- जब रक्षक ही भक्षक बन जाय तो लोगों का विश्वास ख़त्म होने लगता है. कुछ ऐसी ही खबर बिहार के मधेपुरा जिले की है. जहाँ एक बिहार पुलिस के सिपाही ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी करने का झांसा देकर उसके साथ तीन सालों तक यौन शोषण किया. लेकिन जब महिला ने उससे कोर्ट में शादी करने की बात कही तो उसने मारपीट शुरू कर दी. हालांकि मधेपुरा एसपी कार्यालय में पदस्थापित इस आरोपी सिपाही की करतूत सामने आने पर एसपी ने त्वरित संज्ञान लिया और उसे लाइन हाजिर कर दिया.

लेकिन पीड़ित महिला को एक सामाजिक कार्यकर्ता मंजू शर्मा का साथ मिला. जिसके बाद दोनों एक साथ एसपी मधेपुरा से मिलने पहुंचीं. दरअसल आरोपी सिपाही एसपी कार्यालय में ही कार्यरत है और वही पीड़ित महिला को लेकर मधेपुरा आया था. पीडिता ने मधेपुरा पहुचकर एसपी संजय कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगायी तो एसपी तत्काल संज्ञान लेते हुए सिपाही विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया. एसपी ने कहा कि मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. दरअसल नालंदा जिले की रहनेवाली यह महिला पति के मौत के बाद अनुकम्पा पर रेलवे में नौकरी करती है और वह दो बच्चों की माँ भी है.
                            जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.