By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास : ग्रामीणों के उपद्रव के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा, की हवाई फायरिंग

- sponsored -

बिहार के रोहतास जिला का इंद्रपुरी ओपी स्थित भलुआड़ी गांव उस समय रणक्षेत्र में दबदिल हो गया, जब कल नहर में डूबे युवक का शव आज बरामद हुआ। उग्र ग्रामीणों ने जहां पुलिस पर पथराव किया वहीं पुलिस ने भी लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की।

-sponsored-

रोहतास : ग्रामीणों के उपद्रव के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा, की हवाई फायरिंग

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के रोहतास जिला का इंद्रपुरी ओपी स्थित भलुआड़ी गांव उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया, जब कल नहर में डूबे युवक का शव आज बरामद हुआ। उग्र ग्रामीणों ने जहां पुलिस पर पथराव किया वहीं पुलिस ने भी लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की। लोगों के पथराव और हंगामें के कारण पुलिस की कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। स्तिथि को बेक़ाबू देख तिलौथू, इंद्रपुरी, डेहरी, डालमियानगर सहित कई थानों की पुलिस बुलाई गई और उपद्रव मचा रहे लोगों को खदेड़ा, साथ ही कई चक्र हवाई फायरिंग भी की।

विदित हो कि सोमवार को पुलिस सरोज गुप्ता उम्र लगभग 28 वर्ष पिता बहादुर शाह को गिरफ्तार करने पहुंची तो पुलिस की गिरफ्तारी के डर से इंद्रपुरी के भलुआडी के पास पश्चमी सोन संयोजक नहर में कूद गया था। मंगलवार को जब उसका शव भैसही पुल के पास बरामद हुआ तो शव देखकर लोगों ने मुवाज़े की मांग को लेकर हंगामा मचा दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस के खदेड़ने के कारण ही सरोज कुमार गुप्ता नहर में कूद गया जिसे पुलिस ने नही बचाया और उसकी जान चली गई।

Also Read

-sponsored-

शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लोग उग्र हो गए तथा पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें इंद्रपुरी थाने की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और उसके शीशे टूट गए। आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को मजबुरन हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शव को पुलिस ने कब्जे में लिया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा।

अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी डेहरी संजय कुमार ने बताया कि सरोज गुप्ता इन्द्रपुरी ओपी पुलिस का वांछित था कल उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जब उसे खदेड़ा तो बचने के लिये वो पश्चमी सोन संयोजक नहर में कूद गया। जिसका शव आज बरामद हुआ। आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रह थे । सरोज गुप्ता शराब कारोबारी था तथा पहले भी शराब को लेकर उसके खिलाफ इंद्रपुरी ओपी में मामला दर्ज है. उसके अन्य भाइयों पर भी शराब कारोबारी में संलिप्त रहने का आरोप है.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.