By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : छापेमारी कर पुलिस ने किया तेल चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

- sponsored -

गुरूवार को बेगूसराय में अवकाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर तेल चोरी गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने रिफाइनरी ओपी के देवना इलाके में छापेमारी कर 6 टैंकर के साथ चार तेल चोर को गिरफ्तार किया।

-sponsored-

बेगूसराय : छापेमारी कर पुलिस ने किया तेल चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : गुरूवार को बेगूसराय में अवकाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर तेल चोरी गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने रिफाइनरी ओपी के देवना इलाके में छापेमारी कर 6 टैंकर के साथ चार तेल चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि बरौनी रिफायनरी से निकलने वाले टैंकर से तेल की चोरी की जाती है। इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की।

छापेमारी में तेल टैंकर को जप्त किया गया जिसमें से दो टैंकर में तेल भरा हुआ है जबकि चार खाली बताए जा रहे हैं । पुलिस ने मौके से एक मारुति कार को बरामद किया है।इसके साथ ही दो दर्जन गैलध, ड्रम  और तेल चोरी करने के लिए उपयोग करने वाला पाइप भी बरामद किया है। बताया जाता है कि रिफायनरी से निकलने के बाद तेल टैंकर से तेल की चोरी करते हैं। पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि इस तेल के धंधे में डिफाइन मार्केटिंग डिविजन और स्थानीय पुलिस की भी भूमिका तो नहीं है।

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.