By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस ने दो कारोंं से 16.5 लाख रुपये बरामद किये

;

- sponsored -

झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी हो गयी। इस बीच आदर्श आचार संहिता के अनुपालन का सख्ती से कराने के लिये वाहनों की चंकिंग अभियान शुरू किया जा रहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पुलिस ने दो कारोंं से 16.5 लाख रुपये बरामद किये

सिटी पोस्ट लाइव, गढवा: झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी हो गयी। इस बीच आदर्श आचार संहिता के अनुपालन का सख्ती से कराने के लिये वाहनों की चंकिंग अभियान शुरू किया जा रहा है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में दो वाहनों से 16.5 लाख रुपये बरामद किये हैं। बुधवार को मेराल थाना पुलिस ने जांच चेेकिंग के दौरान नगर उंटारी की ओर जा रहे दो वाहनों को रोका और उनकी तलाशी ली। इस दौरान एक वाहन से 15 लाख रुपये, जबकि दूसरे के वाहन से डेढ़ लाख रुपये बरामद किये गये। पुलिस ने नकदी और वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस ने कार सवार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की गयी। हालांकि इस दौरान वाहन सवार डेढ़ लाख रुपये का हिसाब देते नजर आये, लेकिन 15 लाख रुपये का हिसाब उनके पास नहीं था। मामला संदिग्ध माना जा रहा है। पुलिस ने एक वाहन से 15 लाख रुपये जबकि दूसरे से 1.5 लाख रुपये बरामद किये गये हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी मिली है कि यह रुपये पलामू जिले की एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे एक नेता का है। हालांकि हिरासत में लिये गये लोगों ने उस नेता के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गढ़वा के डीडीसी नमन प्रियश लकड़ा खुद नेतृत्व में जांच की जा रही है। जांच के बाद स्पष्ट हो सकेग करेगा कि पैसे कहां जा रहे थे और उनका उपयोग किस काम में होना था।

;

-sponsored-

Comments are closed.