By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस ने किया खुलासा, ई रिक्शा बुक कर ले गए थे दोस्त, रास्ते में ही गोली मारकर की हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के कटिहार में पुलिस ने मिथुन हत्याकांड केस का खुलासा किया हैं. पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन की हत्या किसी बड़े अपराधी ने नहीं, बल्कि उन लोगों ने किया जो उनके नजदीक थे. पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के कटिहार में पुलिस ने मिथुन हत्याकांड केस का खुलासा किया हैं. पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन की हत्या किसी बड़े अपराधी ने नहीं, बल्कि उन लोगों ने किया जो उनके नजदीक थे. पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, चार मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं.

दरअसल , पूरा मामला जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र का हैं. यहां बीते चार सितंबर को सड़क किनारे अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. काफी मशक्कत के बाद पीड़ित की शिनाख्त पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन महतो के रूप में हुई. पीड़ित के सिर में गोली लगी थी. अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह हत्या लूटपाट की सुनियोजित साजिश के बाद हत्या का प्रतीत हुआ. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़ित के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रख जांच का दायरा आगे बढ़ाया.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मिथुन की हत्या एक सोची समझी रणनीति के तहत ई रिक्शा लूटने के दौरान उसके दोस्तों ने कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों का मुख्य मकसद लूटपाट मचाना था. पुलिस ने लूटी गयी ई रिक्शा और पीड़ित के मोबाइल फोन को भी बरामद किया हैं. उन्होंने बताया कि ई रिक्शा से सवारी पहुंचाने की बात कहकर ई रिक्शा बुक किया गया था और फिर उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर चलते बने.

कटिहार से रतन कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.