By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 4 लाख रुपये की सुपारी देकर हुई हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

पटना पुलिस ने गत 24 नवंबर को राजधानी के नौबतपुर थाना क्षेत्र में मिली महिला रिमझिम चतुर्वेदी के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। शनिवार को कांड का खुलासा करते हुए एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस ने गत 24 नवंबर को राजधानी के नौबतपुर थाना क्षेत्र में मिली महिला रिमझिम चतुर्वेदी के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। शनिवार को कांड का खुलासा करते हुए एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया. साथ ही बताया कि यह हत्या 4 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई गई. हत्या करवाने वाला रिमझिम चतुर्वेदी के जान पहचान का युवक रोहित था.

एसएसपी ने बताया कि जांच में यह सामने आया था कि रिमझिम, रोहित कुमार नाम के एक युवक के साथ अपने पार्लर से एक स्विफ्ट कार से बाहर गई है, जिसके बाद तत्काल रोहित को पकड़ा गया. गहन पूछताछ के बाद रोहित ने रिमझिम की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ में रोहित ने बताया कि रिमझिम जादू टोना जानती थी। तीन-चार साल पहले इसी सिलसिले में रोहित की रिमझिम से संपर्क हुआ था और रिमझिम के जादू टोने पर रोहित को विश्वास हो गया था। रिमझिम द्वारा रोहित से जादू टोने के नाम पर लगातार रुपए और गिफ्ट की मांग की जाती रही थी, जिसे रोहित पूरा करता रहा.

करीब एक-दो साल बाद मुजफ्फरपुर के रहने वाले रोहित बाद में रिमझिम चतुर्वेदी के झाड़-फूंक से अलग हटना चाहता था. लेकिन वो रिमझिम के वश में इस कदर आ गया था कि उसके प्रभाव से बाहर ही नहीं निकल पा रहा था. रिमझिम द्वारा कहा जाता था कि यदि बाहर निकलने की कोशिश करोगे तो तुम्हे और तुम्हारे पूरे परिवार को तबाह कर दूंगी। इसी दौरान छुटकारा पाने के लिए युवक ने रिमझिम चतुर्वेदी को जमीन दिखाने के बहाने नौबतपुर ले जाने की योजना बनाई. अपने साथियों के सहयोग से दो शूटरों को हायर कर उसकी हत्या करवा दी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हैरानी की बात ये है कि शूटरों को सुपारी के लिए दिए जाने वाले चार लाख रुपये रंजीत ने रिमझिम चतुर्वेदी से ही इंटरेस्ट पर उधार लिए थे. पुलिस ने सुपारी के पैसे और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिये. गत 24 नवंबर को पटना के नौबतपुर में रिमझिम की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी. अभियुक्तों में सूरज मूलरूप से वैशाली के महुआ, कमल पालीगंज, रोहित पाटलिपुत्र, रंजीत जानीपुर पटना, राहुल नौबतपुर पटना तथा पवन फुलवारी का निवासी है।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.