By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रुपेश हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक रही नाकाम, नहीं मिला कोई सुराग

;

- sponsored -

रुपेश हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. हत्याकांड के आज करीब 13 दिन बीत चुके हैं लेकिन फिर भी पुलिस को कोई भी पुख्ता सबूत या सुराग नहीं मिले हैं. इंडिगो स्टेशन मैनेजर के हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पायी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: रुपेश हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. हत्याकांड के आज करीब 13 दिन बीत चुके हैं लेकिन फिर भी पुलिस को कोई भी पुख्ता सबूत या सुराग नहीं मिले हैं. इंडिगो स्टेशन मैनेजर के हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पायी है. पुलिस अपने तरफ से छानबीन में लगी है और पूरी कोशिश कर रही लेकिन फिर भी अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि, इससे पहले एसआईटी की टीम को भी गठित किया गया था. एसआईटी की टीम ने गुजरात के एक ठेकेदार को शक के आधार पर पकड़ा था लेकिन उससे भी कुछ जानकारी नहीं मिल पायी है. इससे पहले भी पुलिस ने बिहार के कई जिलों में छानबीन की है. साथ ही उसके परिजनों से भी बातचीत की लेकिन पुलिस अब तक असफल रही है.

इस मामले में कई मोबाइल फोन और कैमरे को भी खंगाला गया है. वहीं जानकारी के मुताबिक, पुलिस की छापेमारी होने से पटना के छुटभैये अपराधियों में हड़कंप मच गया. पुलिस की गिरफ्तारी और पूछताछ के डर से उन्होंने पटना छोड़ दिया है. सूत्रों के अनुसार, इन्हीं लोगों से जानकारी मिल जाती कि, किस शूटरों के गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस जेल तक खंगाल आई पर वहां से भी कोई ठोस सुराग नहीं मिला. फिलहाल पुलिस अब भी इस हत्याकांड की जांच-पड़ताल में लगी है.

;

-sponsored-

Comments are closed.