By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : पुलिस टीम की बाल बाल बची जान, दिवाली से पूर्व विदेशी शराब की खेप बरामद

ट्रक के साथ चालक गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के बेगूसराय लगातार शराब की बड़ी खेप बरामद हो रही है. त्योहारी मौसम के कारण शराब की तस्करी ज्यादा देखने को मिली है. ऐसे में पुलिस भी इन तस्करों पर निगाहे जमाए रहती है. ताजा मामला जिले के जिले के सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के सिंघौल पोखर स्थित एनएच 31 की है। जहां शराब लदे ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है. इस दौरान बड़ी पुलिस की जान भी खतरे में आ गई.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय लगातार शराब की बड़ी खेप बरामद हो रही है. त्योहारी मौसम के कारण शराब की तस्करी ज्यादा देखने को मिली है. ऐसे में पुलिस भी इन तस्करों पर निगाहे जमाए रहती है. ताजा मामला जिले के जिले के सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के सिंघौल पोखर स्थित एनएच 31 की है। जहां शराब लदे ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है. इस दौरान बड़ी पुलिस की जान भी खतरे में आ गई. जानकारी अनुसार पुलिस ने जब ट्रक को रोकने की कोशिश की तो ट्रक चालक गाड़ी को पुलिस पर वाहन चढाने का प्रयास किया. इस क्रम में पुलिस टीम कुशलता के साथ अपनी जान बचाते हुए ट्रक सहित ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया । इस घटना में पुलिस टीम की जान बाल बाल बच गई और एक बड़ी खेप पुलिस ने बरामद कर ली।

जब्त शराब पेरियल ब्लू ब्रांड के विभिन्न मानकों के लगभग 460 कार्टून ट्रक संख्या U P 33 T/. 7677 से बरामद की गई । इसके साथ ही गिरफ्त में आए चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद अंतर्गत अतरसुइया थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के रहने वाले मोहम्मद जुनैल खान का पुत्र मोहम्मद शाहरुख खान के रूप में की गई है। इस दौरान गिरफ्तार चालक मोहम्मद शाहरुख खान ने बताया कि उसके आजमगढ़ निवासी अजय कुमार नामक मित्र चालक अजय कुमार ने गाड़ी को बरौनी के जीरोमाइल ले जाने की बात कह कर उसे भेजा था. उसने बताया कि कटहरिया ट्रांसपोर्ट में एक साथ वे दोनों गाड़ी चलाता था तभी से मित्रता थी।

वहीं थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस के वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश पर यह कार्रवाई की गई उन्होंने बताया कि ऐसी गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक पर अंकित नंबर UP33T/7677 गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप ठिकाने लगाने के लिए खगड़िया से बेगूसराय की ओर आ रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने कुशलतापूर्वक शराब से लदे ट्रक सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया उन्होंने बताया कि इस दौरान चालक पुलिस टीम को भी रौंदकर भागने का प्रयास किया जिसका सामना पुलिस की टीम बहादुरी से करते हुए बरामद कर ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान के लिए जांच चल रही है फिलवक्त पुलिस दीपावली के पूर्व शराब बरामदगी को बड़ी उपलब्धि के रूप में देख रही है

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.